इस गाने की शूटिंग में नोरा फतेही की हालत हो गई थी खराब, चलना फिरना भी हो गया था मुश्किल
Advertisement
trendingNow12004965

इस गाने की शूटिंग में नोरा फतेही की हालत हो गई थी खराब, चलना फिरना भी हो गया था मुश्किल

Nora Fatehi के डांस की बराबरी करने में अच्छी-अच्छी हीरोइनों के पसीने छूट जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है नोरा का एक ऐसा गाना है जो काफी पॉपुलर चाहिए था. इस गाने की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की हालत ऐसी हो गई थी कि उन्हें स्ट्रेचर तक पे जाना पड़ा था.

नोरा फतेही

Bollywood Retro: कई बार हसीनाएं अपने डांस सीक्वेंस को और भी ज्यादा इंप्रेसिव बनाने के चक्कर में ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि वो उनका सिर का दर्द बन जाता है. ऐसा ही कुछ नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ हुआ था. नोरा का एक गाना काफी फेमस हुआ था. इस गाने में नोरा के किलर डांस के अलावा उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोग हैरान रह गए थे. लेकिन क्या आपको पता है इस गाने की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की हालत खराब हो गई थी. 

'डांस मेरी रानी' ने मचा था बवाल
नोरा फतेही का गाना 'डांस मेरी रानी' (Dance Meri Rani) काफी फेमस हुआ था. इस गाने में नोरा ने कैमरे के सामने ऐसा खतरनाक डांस किया था उसे देखकर कई लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए. नोरा के इस डांस वीडियो पर काफी ज्यादा व्यूज भी आए थे. जिसके पीछे की वजह नोरा का मदमस्त डांस और उनका जलपरी लुक था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

 

जलपनी बनना था मुश्किल
नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस गाने में जलपरी के लुक में थी जिसकी वजह से एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान काफी ज्यादा दिक्कतें थीं. नोरा का ये आउटफिट फिश शेप का था. इसकी वजह से नोरा बिल्कुल भी चल नहीं पा रही थीं. यहां तक कि उन्हें स्ट्रेचर पर लेटाकर शूटिंग लोकेशन तक ले जाया गया था. जिसके कारण ना केवल नोरा बल्कि कास्ट और क्रू दोनों की हालत खराब हो गई थी. इस बात का जिक्र नोरा भी कई बार कर चुकी हैं. 

शुद शेयर की थी फोटोज 
नोरा फतेही ने इस गाने की शूटिंग के दौरान की कई फोटोज सोशल मीडिया पर खुद शेयर की थी. आपको बता दें, नोरा फतेही अपने कातिलाना डांस के अलावा मदमस्त अदाओं की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. वो कैमरे के सामने ऐसा डांस करती हैं कि उन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं. 

 

Trending news