Star Kids Photo: मम्मी-पापा कर रहे काम, बच्चों के हो रहे ऐशो आराम; दोनों हाथों से लुटा रहे पैसा
Advertisement

Star Kids Photo: मम्मी-पापा कर रहे काम, बच्चों के हो रहे ऐशो आराम; दोनों हाथों से लुटा रहे पैसा

Nysa Devgan Pics: बॉलीवुड के स्टार किड्स की भी खूब ऐश है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल इनकी वो तस्वीरें कह रही हैं जो नए साल के जश्न के मौके पर वायरल हुई. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bollywood Popular Star Kids: बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में नीसा देवगन से लेकर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) तक का नाम शामिल है. जो खुलकर अपनी जिंदगी जीती नजर आ रही हैं. खासतौर से नए साल के मौके पर उनकी जो तस्वीरें वायरल हरो रही हैं उससे साफ है कि मम्मी-पापा खूब काम कर रहे हैं और बच्चे कर रहे हैं जमकर ऐशो आराम और इस लिस्ट में नीसा देवगन (Nysa Devgan) ने सभी को पीछे छोड़ दिया है. नए साल के मौके पर जिधर देखो यही हसीना छाई हुई है. 

नीसा देवगन की तस्वीरें वायरल
नीसा अजय देवगन की लाडली हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं. वहीं नए साल के मौके पर अगर किसी स्टार किड के सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं तो वो नीसा ही हैं. अपने दोस्तों संग न्यू ईयर का जश्न मना रहीं नीसा देवगन का बोल्ड अंदाज देख लोग हैरान हो रहे हैं. महज 19 साल की इस हसीना का ट्रांसफॉर्मेशन भी लोगों को दंग कर रहा है. अपने हमउम्र दोस्तों के साथ उनके तेवर और अंदाज बदला-बदला सा नजर आ रहा है. हाल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

खास बात ये है कि हाल ही में बालिग हुईं नीसा देवगन दुबई में दोस्तों संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंची थीं जहां उनका बोल्ड लुक अब खूब छाया हुआ है. 

fallback

नीसा ने ना तो अभी बॉलीवुड डेब्यू किया है और ना ही फिलहाल इसकी कोई तैयारी ही देखने को मिल रही है. बावजूद इसके उनकी जिंदगी किसी स्टार से कम नहीं.  

पेरिस में मनाया शनाया कपूर ने भी नया साल
वहीं जहां नीसा देवगन ने दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया वहीं शनाया कपूर पेरिस में अपना वेकेशन इन्जॉय करती दिखीं. इस साल शनाया बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. उन्हें करण जौहर की फिल्म से बड़ा ब्रेक मिला है और वो ये मौका किसी भी कीमत पर हाथ से जाने नहीं देना चाहतीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

शनाया भी पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं जो डेब्यू से पहले ही स्टार बन चुकी हैं. तभी तो हसीना नया साल उसी अंदाज में पेरिस में मनाती दिखीं. यानि पहली फिल्म रिलीज से पहले शनाया के ठाठ दिखने लगे हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news