OMG 2 का ट्रेलर हुआ पोस्टपोन, Akshay Kumar ने रिलीज टालने की बताई बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow11807008

OMG 2 का ट्रेलर हुआ पोस्टपोन, Akshay Kumar ने रिलीज टालने की बताई बड़ी वजह

Akshay Kumar OMG 2 Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म ओह माई गॉड 2 का ट्रेलर आज नहीं रिलीज किया जाएगा. फेमस आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के दुखद निधन के बाद OMG 2 का ट्रेलर रिलीज टाल दिया गया है. 

अक्षय कुमार

OMG 2 New Trailer Release Date: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओह माई गॉड 2 का ट्रेलर आज यानी 2 अगस्त को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाना था. लेकिन ओएमजी 2 के ट्रेलर को पोस्टपोन कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज को टालने की वजह खुद एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar OMG 2) ने सोशल मीडिया पर बताई है. अक्षय कुमार ने ट्वीटर पर पोस्ट किया और लिखा 'नितिन देसाई के निधन के बारे में जानकर दुख और यकीन नहीं हो रहा है. वह प्रॉडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारे सिनेमा जगत का एक बड़ा हिस्सा थे...'

अक्षय कुमार ने OMG 2 ट्रेलर रिलीज टलने की बताई वजह

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) ने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- 'नितिन देसाई के दुखद निधन के बारे में जानकर यकीन नहीं हो रहा है, वह प्रॉडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारे सिनेमा जगत का बड़ा हिस्सा थे. उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया है. यह एक बड़ा नुकसान है, आज उनकी इज्जतत करते हुए हम ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहे हैं. इसे कल सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा. ओम शांति.' अक्षय कुमार का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, सेंसर बोर्ड से ओएमजी 2 के अप्रूवल को लेकर एक लंबे समय तक फिल्म सुर्खियों का हिस्सा रही है. इस वजह से फिल्मी फैंस ओह माई गॉड 2 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

फेमस आर्ट डायरेक्टर ने सुसाइड किया!

 2 अगस्त की सुबह बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला देने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो लगान जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई (Nitin Desai Death) ने कर्जत के अपने एनडी स्टूडियो में फांसी लगाकर जान दे दी. जिसके बाद से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. नितिन देसाई के अचानक दुखद निधन ने हर किसी को अंदर तक हिलाकर रख दिया है. 

Trending news