close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Confirm : परेश रावल के बेटे की हुई बॉलीवुड में एंट्री, इस डायरेक्टर ने दिया पहला मौका

सीनियर एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य की एंट्री अनुराग कश्यप की फिल्म से होने जा रही है.  

Confirm : परेश रावल के बेटे की हुई बॉलीवुड में एंट्री, इस डायरेक्टर ने दिया पहला मौका
अनुराग कश्यप की फिल्म 'बमफाड़' में आदित्य एक्ट्रेस शालिनी पांडे के अपोजिट नजर आएंगे.

नई दिल्ली : बॉलीवुड में इस साल कई स्टार किड्स का डेब्यू होने जा रहा है. इस कड़ी में सीनियर एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य की एंट्री अनुराग कश्यप की फिल्म से होने जा रही है. इस बात को खुद परेश रावल ने कंफर्म किया है. परेश रावल के ट्विटर अकांउट पर इस खबर की पुष्टि हुई है. परेश रावल को उनके फैंस बेटे के करियर के लिए बधाई दे रहे हैं. बता दें कि फिल्म की शूटिंग काफी सीक्रेट तरीके से कानपुर में बीत साल 2018 में की गई है. 

एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने कहा कि राइटर और असिस्‍टेंट के रूप में रंजन लंबे समय से जुड़े रहे हैं. प्रोड्यूसर अजय राय और मैंने 'गुलाल' और 'देव डी' में साथ काम किया था. मैं पूरी तरह से प्रड्यूसर्स अजय, प्रदीप कुमार और ऐलन मैकएलेक्‍स के साथ इस प्रॉजेक्‍ट में शामिल हूं. 

'उरी' के प्रमोशन में बोले परेश रावल, 'मैं मोदी का भक्त बनकर ही खुश हूं'

अनुराग कश्यप की फिल्म 'बमफाड़' में आदित्य एक्ट्रेस शालिनी पांडे के अपोजिट नजर आएंगे. इस फिल्म को रंजन चंदेल डायरेक्ट करेंगे. लव स्टोरी पर बनी इस फिल्म में कहानी इलाहाबाद पृष्‍ठभूमि की है. फिल्म के प्रोड्यूसर अजय राय ने का कहना है कि बमफाड़ शब्द उत्तर भारत में बहुत फेमस है. ये शब्‍द हमारे फिल्‍म के कैरक्‍टर्स को रीप्रेजेंट करता है. फिल्म कब रिलीज होगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें