बिकिनी पहनकर अलमारी में घुसी ये 'पटाखा' एक्ट्रेस, आखिर मामला क्या है?
X

बिकिनी पहनकर अलमारी में घुसी ये 'पटाखा' एक्ट्रेस, आखिर मामला क्या है?

राधिका (Radhika Madan) भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

बिकिनी पहनकर अलमारी में घुसी ये 'पटाखा' एक्ट्रेस, आखिर मामला क्या है?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है. साल 2018 में फिल्म 'पटाखा' (Pataakha) के जरिए डेब्यू करने वाली राधिका (Radhika Madan) सिर्फ तीन साल में इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में गिनी जाने लगी हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है और आज सिर्फ इंस्टाग्राम पर 31 लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

फैंस को भाता है राधिका का बोल्ड अंदाज
राधिका (Radhika Madan) भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यूं तो राधिका (Radhika Madan) अभी तक अपनी किसी भी फिल्म में बहुत बोल्ड अंदाज में नजर नहीं आई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर देती हैं.

ब्लैक एंड गोल्डन बिकिनी में मचाया गदर
हाल ही में राधिका मदान (Radhika Madan) ने बिकिनी अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह ब्लैक एंड गोल्डन बिकिनी पहनकर अलमारी में बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने कुल दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अलमारी में बैठी दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- बस यूं ही लटकी हुई हूं.

'शिद्दत' में प्ले किया था फीमेल लीड रोल
एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वह आखिर अलमारी में बैठकर क्या कर रही हैं. कहा जा सकता है कि वह सिर्फ तस्वीरें खिंचवाने और एक यूनिक पोज के लिए ऐसा कर रही थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो राधिका (Radhika Madan) हाल ही में फिल्म 'शिद्दत' (Shiddat) में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था.

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: तूफान लाएगा अनुपमा और अनुज को करीब, फिल्मी अंदाज में कटेगी साथ में रात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news