Entertainment News: पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, जमकर निकाली भड़ास

बिग बॉस 12 की प्रतिभागी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. खास बात है कि कई बार वह अपने बयानों और पोस्ट को लेकर विवादों में फंस जाती हैं. इस चलते उनका ट्विटर अकाउंट भी कई बार सस्पेंड हो चुका है.

Entertainment News: पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, जमकर निकाली भड़ास
फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' की प्रतिभागी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. खास बात है कि कई बार वह अपने बयानों और पोस्ट को लेकर विवादों में फंस जाती हैं. इस वजह से उनका ट्विटर अकाउंट भी कई बार सस्पेंड हो चुका है. एक बार फिर पायल ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं. पायल का ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी गई. देखिए वीडियो.

अब पायल ट्विटर पर #BringBackPayal से ट्रेंड कर रही हैं. लोग उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट कर रहे हैं. 

यह पहली बार नहीं है जब पायल के साथ ऐसा हुआ हो. इससे पहले पायल ने दिल्ली हिंसा मामले में गिरफ्तार जामिया मिलिया इस्मालिया की एमफिल छात्रा सफूरा जरगर को लेकर टिप्पणी की थी. इसके बाद ट्विटर पर काफी हंगामा मचा और उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था. सस्पेंशन के बाद #SupportPayalRohatgi के जरिए पायल के फैंस ने भी जमकर ट्वीट्स किए थे. कुछ समय बाद पायल का अकाउंट वापस सही कर दिया गया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें