close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी ने रीट्वीट की कार्तिक आर्यन की फोटो, एक्टर के बारे में कही ये बात...

कार्तिक आर्यन ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि माननीय पीएम के साथ लूजर्स की बैकफी. 

PM मोदी ने रीट्वीट की कार्तिक आर्यन की फोटो, एक्टर के बारे में कही ये बात...
(फोटो साभार- @taran_adarsh)

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय (एनएमआईसी) का उद्घाटन किया. इस मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी इवेंट का हिस्सा बने. कार्तिक आर्यन ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि माननीय पीएम के साथ लूजर्स की बैकफी. इस फोटो में उनके साथ करण जौहर, इम्तियाज अली और दिनेश विजान नजर आ रहे हैं. 

पीएम मोदी ने कार्तिक आर्यन की फोटो को रीट्वीट करते हुए लिखा कि लूजर्स नहीं रॉकस्टार. तो क्या हुआ नो सेल्फी जब वी मेट लेकिन हमेशा कोई न कोई मौका आता है. 

PM मोदी ने की बॉलीवुड की तारीफ, शेयर की म्यूजियम की PHOTO

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय के उद्घाटन के मौके पर मौजूद फिल्मी हस्तियों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि फिल्में और समाज एक दूसरे का प्रतिबिंब हैं और सिनेमा की तरह भारत भी वक्त के साथ बदल रहा है. इस दौरान पीएम ने अपने भाषण में 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म का डायलॉग भी बोला. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से पूछा- हाऊ इज द जोश? तुरंत जवाब में कलाकारों ने कहा- हाई सर. हालिया रिलीज फिल्म में यह नारा सेना के जवानों में जोश भरने के लिए इस्तेमाल किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें