कंगना के सपोर्ट में आए जॉन अब्राहम, कहा- 'राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखनी चाहिए'

जॉन ने कहा, "मुझे लगता है कि एक अभिनेता के तौर पर अगर आप राजनीतिक रूप से जागरूक हैं, जो कंगना हैं और उनकी एक आवाज है, तो किसी को अपनी राय रखनी चाहिए."

कंगना के सपोर्ट में आए जॉन अब्राहम, कहा- 'राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखनी चाहिए'
5 अप्रैल को रिलीज हो रही जॉन की आगामी फिल्म 'रॉ' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा फिल्मी हस्तियों के राजनीतिक मुद्दों पर बोलने के लिए जोर देने के अगले दिन अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा है कि अगर कोई व्यक्ति दुनिया की राजनीतिक स्थिति से रूबरू होता है सिर्फ तभी उसका राजनीतिक बयान देना ठीक लगता है. कंगना ने 'मणिकर्णिका' की सक्सेस पार्टी के मौके पर कहा कि कलाकारों में जनता को प्रभावित करने की शक्ति होती है इसलिए उन्हें राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बात कहनी चाहिए.

क्या कहना जॉन ने
यह पूछने पर कि क्या कलाकारों को राजनीति पर बात करनी चाहिए, जॉन ने कहा, "मुझे लगता है कि एक अभिनेता के तौर पर अगर आप राजनीतिक रूप से जागरूक हैं, जो कंगना हैं और उनकी एक आवाज है, तो किसी को अपनी राय रखनी चाहिए." उन्होंने कहा, "लेकिन जैसा कि मैंने कहा, अगर आप राजनीतिक रूप से जागरूक हैं, आपको मूर्खतापूर्ण काम नहीं करने चाहिए. अगर आप ऐसे बेवकूफ हैं जिसे यह नहीं पता कि कौन सा देश कहां है, और अगर आपको नहीं पता कि बिहार से लेकर सीरिया तक क्या हो रहा है तो आपको चुप रहना चाहिए. जबतक आप इन सबके बारे में नहीं जानते तो सिर्फ बयान न दें."

अप्रैल में रिलीज होगी 'रॉ'
पांच अप्रैल को रिलीज हो रही उनकी आगामी फिल्म 'रॉ' (रोमियो अकबर वाल्टर) एक जासूस की कहानी पर आधारित है. जॉन ने कहा कि फिल्म की टीम कहानी बताने के लिए पर्याप्त है. टीम की तरफ से बोलते हुए जॉन ने कहा, "हम राजनीतिक रूप से जागरूक लोग हैं. हमने फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग कश्मीर में की है. हम समझते हैं कि वहां वास्तव में क्या हो रहा है." उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि सही समय पर बयान देना महत्वपूर्ण है ना कि किसी प्रभाव, नाटक के लिए. आप जानते हैं, जिससे वह (सोशल मीडिया) ट्रेंड कर सकें." (इनपुट IANS से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें