पूजा भट्ट को नशा छोड़े 3 साल हुए, इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल मैसेज

सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट ने लिखा कि हम सच जानते हैं और सच आपको मुक्त करता है, आज संयम के तीन साल पूरे हुए ब्रह्मांड का और मुझे संभालने वाले हाथों का शुक्रिया. 

पूजा भट्ट को नशा छोड़े 3 साल हुए, इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल मैसेज
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) काफी लंबे समय से फिल्मों में बहुत एक्टिव नहीं हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी छोटी बहन आलिया भट्ट के साथ 'सड़क-2' की शूटिंग शुरू की है. पूजा भट्ट के बारे में कहा जाता है कि वह अपने विचार खुलकर लोगों के सामने रखती हैं. अब उन्होंने अपनी शराब की लत के बारे में खुलासा किया है. उन्हें इस लड़ाई को शुरू किए तीन साल हो गए, और अभिनेत्री अपने नए जीवन और नजरिए के साथ काफी खुश हैं. फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी पूजा ने सोमवार को अपने संयम के तीन साल पूरे कर लिए. ऐसे में अभिनेत्री ने अपनी नई जिंदगी का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने लिखा कि हम सच जानते हैं और सच आपको मुक्त करता है, आज संयम के तीन साल पूरे हुए ब्रह्मांड का और मुझे संभालने वाले हाथों का शुक्रिया. 

इससे पहले भी फोटो शेयर करते हुए पूजा ने लिखा था  कि 2 साल और 10 महीने आज नशे के बिना. अब अतीत को प्रतिबिंबित करने और आत्मसात करने का समय है, आखिर कल किसने देखा है.' पूजा ने आगे लिखा कि आपमें से जो भी अपनी बुरी आदतों को छुड़ाने के लिए अपने अंदर के राक्षस से लड़ाई कर रहे हैं और नशे की समस्या से जूझ रहे हैं, तो यह जान लें कि आप अकेले नहीं हैं.अगर मैं ऐसा कर सकती हूं तो आप भी जरूर ऐसा कर सकते हैं. अगर आप फड़फड़ाते हैं या गिरते हैं, तो अपने आप को उठाओ और चलते रहो.'

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसकी तस्वीरें आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. आलिया ने लिखा था कि बहन पूजा भट्ट के साथ कीमती पल. फोटो में आलिया और पूजा पत्थरों में बैठे थे.इन दोनों के आसपास का नजारा बहुत खूबसूरत है. बता दें कि 'सड़क-2' से पहले पूजा और आलिया भट्ट ने फिल्म 'तमन्ना' में साथ काम किय था. 'सड़क-2' में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, संजय दत्त के अलावा आदित्य राय कपूर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म को महेश भट्ट खुद डायरेक्ट कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें