आलिया से ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण के शो पर किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1495828

आलिया से ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण के शो पर किया खुलासा

सिद्धार्थ और आलिया के ब्रेकअप की वजह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के साथ एक्टर की नजदीकी को बताया गया था.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के क्यूट कपल की बात की जाए तो आज के टाइम में रणबीर कपूर और आलिया भटट इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. लेकिन रणबीर को डेट करने से पहले आलिया एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में थीं. सिद्धार्थ और आलिया ने करण जौहर की फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखा था. सिद्धार्थ और आलिया की जोड़ी रील और रियल दोनों ही जगह हिट रही लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में खटास आई और इनका रिश्ता टूट गया. सिद्धार्थ और आलिया के ब्रेकअप की वजह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के साथ एक्टर की नजदीकी को बताया गया था. इस रविवार करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में गेस्ट बनकर आए सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते के बारे में नया खुलासा किया है. 

सिद्धार्थ ने अपने अफेयर की सच्‍चाई के बारे में बात करते हुए कहा कि जैकलीन उनकी एक बहुत ही खास दोस्‍त है और उनकी यह बॉडिंग फिल्‍म 'अ जेंटलमेन' के दौरान हुई. सिद्धार्थ ने ने कहा कि 'मेरे और जैकलीन के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है और हम कभी डेट नहीं कर रहे थे. हमें बस एक दूसरे के साथ रहना अच्‍छा लगता है. 

करण ने जब सिद्धार्थ से पूछा कि क्या वो कियारा आडवानी के साथ रिलेशनशिप में हैं, जैसा कि वो खबरों में पढ़ रहे हैं? इस सवाल के जवाब में सिद्धार्थ ने कहा कि जितना खबरों में मेरी लाइफ अच्छी दिखती है वैसी चल नहीं रही है. काश कि ये सच होता. मैं और कियारा जल्द ही एक फिल्म करने वाले हैं लेकिन फिलहाल में सिंगल हूं. 

रैंपवॉक रहे थे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और साथ चलने लगा कुत्ता, Video देखकर हो जाएंगे लोटपोट 

बता दें कि सिद्धार्थ इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म मरजावां की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ रकुलप्रीत सिंह और तारा सुतारिया के अलावा रितेश देशमुख भी नजर आएंगे. इसके अलावा सिद्धार्थ एकता कपूर की फिल्म जबरिया जोड़ी में परिणीति चोपड़ा के साथ लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

लीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news