Zee Rozgar Samachar

'बाहुबली' के फैन्स के लिए खुशखबरी, इंस्टाग्राम ज्वाइन करते ही कुछ यूं छा गए प्रभास

'साहो' के लिए सात से आठ किलो वजन घटाया है. फिल्म में वजन घटाने के लिए प्रभास के लिए एक विशेष डाइट प्लान बनाया गया था और साथ ही अभिनेता ने जिम में भी जमकर पसीना बहाया.

'बाहुबली' के फैन्स के लिए खुशखबरी, इंस्टाग्राम ज्वाइन करते ही कुछ यूं छा गए प्रभास
फिल्म 'साहो' इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'बाहुबली' के बाद साउथ के सुपरस्‍टार प्रभास अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' से धमाल मचाने वाले हैं. 'बाहुबली' के बाद से ही प्रभास देशभर के चहेते सितारों की लिस्‍ट में शुमार हो गए हैं. फिल्म 'साहो' इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. वहीं, फिल्म 'साहो' का इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए सोमवार को एक अच्छी खबर आई है. दरअसल, प्रभास ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना लिया है. अब उनके फैन्स को इंस्टाग्राम पर प्रभास की अपडेट मिलनी शुरू हो जाएगी. 

7 लाख से ऊपर पहुंच चुकी है फोलोअर्स की लिस्ट
बता दें, प्रभास के इंस्टाग्राम ज्वाइन करते ही उनकी फोलोअर्स की संख्या 7 लाख से ऊपर पहुंच चुकी है, जबकि प्रभास ने न अपना प्रोफाइल पिक इंस्टाग्राम पर लगाया है और न अभी तक न कोई पोस्ट किया है. इससे पता चलता है कि प्रभास की चाहने वालों की कमी नहीं है. गौरतलब है कि 'साहो' में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. 

'साहो' के लिए सात से आठ किलो वजन घटाया
'साहो' के निमार्ताओं ने हाल ही में फिल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए 'शेड्स ऑफ साहो' रिलीज की थी. वीडियो में प्रभास के स्टाइलिश लुक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. प्रभास ने फिल्म 'साहो' के लिए सात से आठ किलो वजन घटाया है. फिल्म में वजन घटाने के लिए प्रभास के लिए एक विशेष डाइट प्लान बनाया गया था और साथ ही अभिनेता ने जिम में भी जमकर पसीना बहाया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.