11 साल छोटे मंगेतर को प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलेआम Kiss, वीडियो वायरल

इस सेलिब्रेशन को स्टेडियम में लगी स्क्रीन पर सभी दर्शक देख रहे थे.

11 साल छोटे मंगेतर को प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलेआम Kiss, वीडियो वायरल
निक जोनास और प्रियंका की उम्र में 11 साल का अंतर है. (PHOTO: @youtube grab)

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनास ने 16 सितंबर को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान मौजूद प्रियंका ने खुलेआम स्टेज पर निक को किस किया और केक खिलाकर बर्थडे विश किया. इस जोड़े का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अमेरिकन पॉप स्टार निक अपनी मंगेतर प्रियंका के साथ बेसबॉल मैच देखने के लिए कैलिफॉर्निया के एंजल स्टेडियम पहुंचे थे. इसी बीच रविवार रात के बारह बजते ही फैंस ने निक जोनास का बर्थडे सेलिब्रेट किया. स्टेडियम में ही उनके लिए केक लाया गया, जहां निक ने खड़े-खड़े केक पर रखी कैंडल्स को बुझाया. इसके बाद 'देसी गर्ल' का मुंह मीठा कराया. इस सेलिब्रेशन को स्टेडियम में लगी स्क्रीन पर सभी दर्शक देख रहे थे.

इस सेलिब्रेशन का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रेड कलर के कपड़ों में अपना हॉट ग्लैमर बिखेर रही प्रियंका चोपड़ा ने निक को गले लगाते हुए और किस करते हुए दिख रही हैं. आप भी देखें वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टग्राम अकाउंट से बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें निक-प्रियंका के अलावा कई लोग नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सगाई के बाद से प्रियंका और निक सरेराह अपने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं. यही नहीं, पहले से एक-दूसरे को जान चुके इस जोड़े ने अपनी रोका सेरेमनी के दौरान भी जमकर ठुमके लगाए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड पॉप स्‍टार निक जोनास हाल ही में सगाई के बंधन में बंधे हैं. मुंबई में 18 अगस्त को पारंपरिक रोका की रस्म निभाने के बाद इस जोड़े ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा कर दी. इसके बाद से प्रियंका और निक को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ मंगेतर निक जोनास और प्रियंका की उम्र में 11 साल का अंतर होने के कारण उन दोनों को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं को भी सामना करना पड़ रहा है.  

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.