close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्ट्रेस सोनाली सहगल का कास्टिंग काउच पर खुलासा, डायरेक्टर ने की थी ये घटिया डिमांड!

'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल ने शेयर किया कास्टिंग काउच का किस्सा, डायरेक्टर की डिमांड सुनकर आ गए थे आंखों में आंसू

एक्ट्रेस सोनाली सहगल का कास्टिंग काउच पर खुलासा, डायरेक्टर ने की थी ये घटिया डिमांड!
सोनाली सेहगल जल्द ही फिल्म सेटर्स में नजर आने वाली हैं, फोटो साभार: instagram@sonnalliseygall

नई दिल्ली: रोम कॉम के महारथी माने-जाने वाले डायरेक्टर लव रंजन की फिल्मों के एक-एक सीन हर दर्शक के दिलो दिमाग में बैठ जाता है. ऐसे में उनकी फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर्स भी लोगों के दिलों में अलग जगह बना लेते हैं. 'प्यार का पंचनामा' सीरीज और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में नजर आने वाली एक्ट्रेस सोनाली सहगल भी उन्हीं में से एक हैं. अब इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड का काला चेहरा एक बार फिर से सभी के सामने ला दिया है. जी हां! सोनाली सहगल ने कास्टिंग काउच का किस्सा शेयर किया है. 

सोनाली सहगल ने हाल में मीडिया के सामने अपने साथ हुए एक ऐसे दर्दनाक किस्से को शेयर किया है जिसे सुनकर एक बार फिर यह बात सामने आती है कि महिलाओं के लिए इस इंडस्ट्री में काम करना और काम हासिल करना कितना कठिन काम है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के अनुसार सोनाली ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि उन्हें आज भी वह हादसा याद आते ही रोना आ जाता है. 

Sonnalli Seygall in nice looks

सोनाली ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले जब वह एक फिल्म के लिए ऑडिशन देने पहुंचीं. तब डायरेक्टर ने उनसे शरीर में कुछ अप्राकृतिक बदलाव करने की डिमांड रख डाली. जिसे सुनने के बाद  सोनाली को तुरंत ही रोना आ गया था.

सोनाली के ने इंटरव्यू में कहा, 'हाल में मैं एक जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर के पास फिल्म की कास्टिंग के लिए गई थी. मैं इस फिल्म को पाने के लिए बहुत एक्साइटेड थी. मैंने इसके लिए काफी तैयारी भी की थी. मुझे खुद पर कॉन्फिडेंस था कि मैं इस रोल को हासिल कर ही लूंगी. लेकिन जब मैं इस डायरेक्टर से मिली तो उन्होंने मेरे बॉडी में काफी अननेचुरल चेंज की डिमांड कर दी. मैंने अगले ही पल फिल्म करने से इंकार कर दिया, हालांकि इस बात से मैं बहुत दुखी हुई.

Sonnalli Seygall's will act in setters

सोनाली ने इसके आग कहा, 'मैं उस डायरेक्टर का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि यह गलत होगा. उनकी एक सोच थी, जिसमें मैं फिट नहीं बैठ रही थी लेकिन मैं अपनी शरीर में कोई बदलाव केवल फिल्म के लिए नहीं कराना चाहती थी.' इसके बाद सोनाली ने कहा, 'मैं एक इमोशनल इंसान हूं, इसलिए जब मैं घर आकर बहुत देर तक रोती रही. मेरे हाथ से एक बड़ी फिल्म चूक गई थी.'

बता दें कि हाल ही में सोनाली ने आगामी फिल्म 'सेटर्स' के लिए एक गाना सूट किया है. इस सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें उनके लुक्स की काफी तारीफ भी हुई थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें