69 साल के रजनीकांत ने बताया अपना ड्रीम, करना चाहते हैं ट्रांसजेडर का रोल

फिल्मों में एक लंबी शानदार पारी खेलने के बाद क्या अब भी कोई ऐसी शैली या किरदार है जिस वह पर वह काम करना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में रजनीकांत ने कहा कि मैंने लगभग हर शैली में काम किया है. मैंने 160 फिल्में की हैं और फिल्म इंडस्ट्री में मुझे 45 साल हो गए हैं. मैं एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाना चाहता हूं.

69 साल के रजनीकांत ने बताया अपना ड्रीम, करना चाहते हैं ट्रांसजेडर का रोल

मुंबई : सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'दरबार' (Darbar) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया, जिसमें वह पुलिसवाले की भूमिका में हैं. इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें रजनीकांत का एक्शन और डायलॉग एक नए अंदाज में देखने को मिलेगा. ट्रेलर में दिख रहा है कि रजनीकांत मुंबई पुलिस कमिश्नर हैं और गुंडों में उनका इतना खौफ है कि वे कह रहे हैं कि वह पुलिसवाला नहीं खूनी है. 

बता दें कि रजनीकांत का कहना है कि वह फिल्मों में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाना पसंद करेंगे. फिल्मों में एक लंबी शानदार पारी खेलने के बाद क्या अब भी कोई ऐसी शैली या किरदार है जिस वह पर वह काम करना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में रजनीकांत ने कहा, "मैंने लगभग हर शैली में काम किया है. मैंने 160 फिल्में की हैं और फिल्म इंडस्ट्री में मुझे 45 साल हो गए हैं. मैं एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाना चाहता हूं."

रजनीकांत ने मुंबई में अपनी आगामी फिल्म 'दरबार' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपनी ये इच्छा जाहिर की। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने को लेकर किसी फिल्म निर्माता ने उनसे संपर्क किया है? इस पर सुपरस्टार ने कहा, "नहीं, अभी तक तो नहीं, मैंने इस बारे में हाल ही में सोचा है और अपनी इच्छा जाहिर की है."

इस दिग्गज अभिनेता ने मराठी फिल्मों में काम करने की भी अपनी इच्छा व्यक्त की, क्योंकि उनकी जड़ें महाराष्ट्र से ही जुड़ी हुई हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 45 सालों से अभिनय के प्रति जुनून ने ही इस क्षेत्र में बने रहने के लिए उन्हें प्रेरित करता रहा है.

देखें दरबार फिल्म का ट्रेलर

रजनीकांत ने कहा, "मैं अपने घर में मराठी में बात करता हूं. एक बार मुझे मराठी फिल्म में काम करने का मौका मिला था, लेकिन बात नहीं बनी। मैं किसी मराठी फिल्म में काम करना चाहूंगा। देखते हैं यह कब होता है। हमने 90 दिन मुंबई में रहकर इस फिल्म ('दरबार') की शूटिंग की. मैं वाकई में मुंबई के लोगों से बहुत प्यार करता हूं."

बता दें कि 'दरबार' फिल्म में विलेन का किरदार सुनील शेट्टी निभा रहे हैं, सो उन्होंने भी इस रोल में जान डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ट्रेलर के अंत में रजनीकांत कहते दिखते हैं- आई एम बैड कॉप. मैं बुरा पुलिसवाला हूं. फिल्म में प्रतीक बब्बर और योगी बाबू भी हैं. यह फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगू और मलयालम सहित चार भाषाओं में रिलीज हो रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं, एआर मुरुगदास. 'दरबार' फिल्म को लाइका प्रॉडक्शन्स के बैनर तले बनाया गया है. (इनपुट्स IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें