इन सितारों को 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' में देखना चाहती हैं जूही चावला
Advertisement
trendingNow1426438

इन सितारों को 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' में देखना चाहती हैं जूही चावला

 जूही चावला की दो फिल्में इस साल जुलाई में दो दशक पूरा कर रही हैं. उनकी शाहरुख खान के साथ बनी फिल्म 'यस बॉस' को 21 साल पूरे हो रहे हैं. वहीं उनकी आमिर खान के साथ बनी फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' 25 साल पूरे कर रही है. वो रणबीर और आलिया को अपनी फिल्म में देखना चाहती हैं.

जूरी चावला रणबीर व आलिया को 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' के रीमेक में देखना चाहती हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : जूही चावला की दो फिल्में इस साल जुलाई में दो दशक पूरा कर रही हैं. उनकी शाहरुख खान के साथ बनी फिल्म 'यस बॉस' को 21 साल पूरे हो रहे हैं. वहीं उनकी आमिर खान के साथ बनी फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' 25 साल पूरे कर रही है. इस बारे में जूही चावला से पूछनें पर वो मुस्कुराते हुए कहती हैं कि उन्होंने कभी इस बारे में नहीं सोचा की उनकी फिल्मों के कितने साल हो गए. उन्होंने कहा कि उन्हें उनके पीआर कर्मियों ने इस संबंध में ट्विट करने के लिए कहा इस लिए उन्होने ट्विट किया. उन्होंने स्पष्ट तौर पर दर्शाया कि वो इस बात पर विश्वास नहीं करती हैं कि उनकी फिल्म को कितना समय हो गया है. उन्होंने कहा कि 'मैंने अपने 95 फीसदी काम को खुद नहीं देखा. मैंने ज्यादातर फिल्में उनके प्रीमियर के दौरान ही सिनेमाहॉल में देखी हैं. फिर दुबारा से उन्हें कभी नहीं देखा. अब अपनी फिल्मों को देखती हूं तो मुझे भरोसा ही नहीं होता कि इन फिल्मों में मैने ही काम किया है'.   

  1. जूरी चावला रणबीर व आलिया को 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' के रीमेक में देखना चाहती हैं
  2. जूही की फिल्मों में वो चाहती हैं कि 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' फिल्म का रीमेग बनें
  3. जूही ने कहा कि ये दोनों बेहतरीन कलाकार हैं , उन्होंने कहा कि इनकी फिल्में उन्होंने देखी हैं
  4.  

'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' दुबारा बनाना चाहूंगी
जूही से पूछा गया कि क्या वो अपनी किसी फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगी तो इस पर उन्होंने कहा कि वो 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' फिल्म का रीमेक बनाने के बारे में सोच सकती हैं. उन्होंने कहा कि लेकिन फिल्हाल वो इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहेंगी नहीं तो मीडिया के लोग इस बारे में और जानकारी जुटाने के चक्कर में पड़ जाएंगी. वहीं टीआरपी के लिए कुछ चैनलों पर इसकी चर्चा शुरू हो जाएगी. हालांकि इस तरह की फिल्म बनाने के बारे में आज सोचा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : सलमान नहीं रणबीर होंगे अब बॉक्स-ऑफिस के 'बिग बॉस'!

आलिया और रणबीर हैं बेहतरीन कलाकार
उनसे पूछा गया कि ऐसी फिल्म में वो अपनी और शाहरूख खान की भूमिका में किसे देखना चाहेंगी. तो जूही ने कहा कि रणबीर कपूर और आलिया भट इस फिल्म में भूमिका निभा सकते हैं. उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने संजू (इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे) और राजी (इस फिल्म में आलिया भट मुख्य भूमिका में थी) फिल्में दखी हैं. उन्होंने कहा कि दोनों ही फिल्मों में इन कलाकारों का अभिनय कमाल का है. उन्होंने कहा कि यदि 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' दुबारा बनती है तो मैं इन्हीं कलाकारों को फिल्म में देखना पसंद करूंगी.

 

Trending news