फिर से पर्दे पर रोमांस करेंगे दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Advertisement
trendingNow1496098

फिर से पर्दे पर रोमांस करेंगे दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह के अलावा लीड रोल में एक्शन स्टार अजय देवगन भी नजर आएंगे.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के रील लाइफ क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है. 'तमाशा' को-स्टार्स एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. आ रही खबर के मुताबिक दोनों की जोड़ी ने एक रोमांस ड्रामा फिल्म साइन की है जिसे अगले साल 2020 में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को टी सीरीज के भूषण कुमार लव फिल्मस के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. 

इस फिल्म के बारे में पिछले साल खबर थी कि दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह के अलावा लीड रोल में एक्शन स्टार अजय देवगन भी नजर आएंगे. अब आ रही लेटेस्ट अपडेट की मानें तो दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह ने फिल्म के लिए हामी भर दी है और ये फिल्म इस साल फ्लोर पर जाएगी. आने वाले साल में फिल्म को दिसंबर 2020 में रिलीज किया जाएगा. 

'कलंक' की शूटिंग हुई खत्म, बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

बता दें कि अभी फिल्म की टीम की तरफ कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. इससे पहले दीपिका और रणबीर ने 2008 में आई 'बचना ऐ हसीनों' में साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना स्टार्ट किया था लेकिन रिश्ता ज्यादा चला नहीं. ब्रेकअप के बाद दोनों की जोड़ी फिर से साथ दिखी और फिल्म 'तमाशा' में दोनों ने शानदार काम किया. इस जोड़ी को एकबार फिर से साथ काम करते देखना फैंस के लिए एक ट्रीट है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news