close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Gully Boy: इस चक्‍कर में रणबीर कपूर ने रिजेक्‍ट कर दी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्‍म...!

'सिंबा' के तौर पर रणवीर ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और अब एक बार फिर निर्देशक जोया अख्‍तर की फिल्‍म 'गली बॉय' के जरिए फिर से अपनी एक्टिंग का हुनर मनवाने वाले हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि इस फिल्‍म को रणबीर कपूर रिजेक्‍ट कर चुके हैं... ?

Gully Boy: इस चक्‍कर में रणबीर कपूर ने रिजेक्‍ट कर दी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्‍म...!
फाइल फोटो.

नई दिल्‍ली: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में रणवीर सिंह का ही बोलबाला है. पहले 'सिंबा' के तौर पर रणवीर ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और अब एक बार फिर निर्देशक जोया अख्‍तर की फिल्‍म 'गली बॉय' के जरिए फिर से अपनी एक्टिंग का हुनर मनवाने वाले हैं. हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्‍म के ट्रेलर को खासा पसंद किया जा रहा है और फिल्‍म में रणवीर और आलिया की जोड़ी काफी जबरदस्‍त लग रही है. इस फिल्‍म में इन दोनों की ही झलक देख दर्शक इसे इन दोनों की सबसे बेहतरीन फिल्‍मों में से एक मान रहे हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि इस फिल्‍म को रणबीर कपूर रिजेक्‍ट कर चुके हैं... ?

दरअसल जोया अख्‍तर की यह कहानी मुंबई के धारावी के एक लड़के के कहानी है जो रैपर बनना चाहता है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्‍म में एक अहम किरदार के लिए जोया ने रणबीर कपूर को भी अप्रोच किया था. हालांकि हीरो का किरदार रणवीर सिंह के ही हाथ में था. लेकिन रणवीर के साथ दूसरे बेहद अहम किरदार के लिए जोया ने रणबीर कपूर को लेना चाहा था, लेकिन रणबीर इसके लिए तैयार नहीं थे. वहीं जोया रणवीर को ही मुख्‍य किरदार में लेना चाहती थीं. 

ranveer alia

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब रणबीर कपूर के हाथ से ऐसा मौका निकला है. इससे पहले जोया अख्‍तर की फिल्‍म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' में भी रणबीर कपूर को एक अहम किरदार दिया जा रहा था, जिसे उन्‍होंने रिजेक्‍ट कर दिया था. बता दें कि 'गली बॉय' में अब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. वहीं रणबीर कपूर इन दिनों करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह आलिया के साथ नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें