close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कंगना के सवालों का रणबीर ने दिया करारा जवाब, बोले- 'मुझे किसी को कुछ कहने की...'

कंगना ने कहा था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से जब देश की समस्याओं को लेकर सवाल किया जाता है तो वो कैसे कह सकते हैं कि मुझे पॉलिटिक्स से कोई लेना देना नहीं हैं.

कंगना के सवालों का रणबीर ने दिया करारा जवाब, बोले- 'मुझे किसी को कुछ कहने की...'
कंगना रनौत और रणबीर कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. कंगना ने नेपोटिज्म और देश को लेकर सेलेब्स की प्रतिक्रिया को लेकर कई एक्टर्स को आड़े हाथों लिया था. कंगना ने कहा था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से जब देश की समस्याओं को लेकर सवाल किया जाता है तो वो कैसे कह सकते हैं कि मुझे पॉलिटिक्स से कोई लेना देना नहीं हैं. कंगना लगातार रणबीर और आलिया को ट्रोल करती आई हैं. आलिया के बाद अब रणबीर ने भी कंगना को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें ऐसे सवालों पर बोलने की कोई जरूरत नहीं है. 

हाल ही में एक मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान जब रणबीर कपूर से कंगना के आरोपों के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि मैं किसी को जवाब देना जरूरी नहीं समझता. मैं कौन हूं और मेरा क्या काम है, ये मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं है. 

Kangana Ranaut took a dig at Ranbir Kapoor

रणबीर से पहले आलिया से एक रिपोर्टर ने उनकी परिपक्वता के लिये उनकी तारीफ की और पूछा कि क्या उनके परिवार को लेकर किये गये इस तरह के बयान उन्हें परेशान नहीं करते. इस पर आलिया ने पत्रकारों से कहा, 'अगर मैं ऐसी हूं तो मेरा परिवार मुझसे 10 गुणा ज्यादा परिपक्व और मजबूत है. मैं इन सबमें नहीं पड़ना चाहती. मैं खुश और सकारात्मक रहकर कड़ी मेहनत करना चाहती हूं और हर दिन खुद को और बेहतर करना चाहती हूं.' बता दें कि हाल में आलिया, उनकी मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट को लेकर रंगोली ने ट्विटर पर निशाना साधा था. 

कंगना और रंगोली के आरोपों पर आलिया का जवाब, 'मैं चुप रहूंगी, लेकिन...' 

बता दें कि कंगना रनौत ने आलिया और रणबर कपूर के खुद को अराजनीतिक बताने वाले बयान को 'गैर जिम्मेदाराना' ठहराया और राजनीति पर बोलने से इनकार करने के लिए दोनों पर हमला बोला था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें