रानी मुखर्जी ने पहनी रणवीर जैसी ड्रेस तो लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

रानी मुखर्जी ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ कुर्ता पहना. वह कुर्ता प्रिंट और कलर में बिल्कुल रणवीर सिंह के कुर्ते जैसा था, जो रणवीर ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर पहना था.

रानी मुखर्जी ने पहनी रणवीर जैसी ड्रेस तो लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल
फोटो साभार :@sabyasachiofficial

नई दिल्ली : अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) आजकल अपनी आने वाली फिल्म मर्दानी को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वह एक पुलिसवाली की भूमिका निभा रही हैं. अब रानी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. दरअसल, रानी मुखर्जी ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ कुर्ता पहना. वह कुर्ता प्रिंट और कलर में बिल्कुल रणवीर सिंह के कुर्ते जैसा था, जो दीपवीर ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर पहना था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rani Mukerji Chopra in Sabyasachi. #Sabyasachi #RaniMukerjiChopra #RaniMukerji #TheWorldOfSabyasachi

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

जैसे ही सब्यसाची ने रानी की फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया तो तस्वीर देख लोग कहने लगे कि ये तो बिल्कुल रणवीर सिंह के कुर्ते जैसा है. एक ने लिखा कि आपने रणवीर सिंह के कपड़े पहन लिए. कुछेक तो सब्यसाची को फटकारते भी दिखे कि आप रानी के लिए इस तरह के कपड़े डिजाइन क्यों करते हैं?

गौरतलब है कि रानी मुखर्जी अपनी अगली फिल्म 'मर्दानी' को लेकर काफी उत्साहित हैं. शादी के बाद रानी मुखर्जी बेहद सोच-समझकर फिल्में कर रही हैं. रानी ने यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी की है, दोनों की एक बेटी है आदिरा. रानी मुखर्जी 'कुछ कुछ होता है', 'बंटी और बबली', 'ब्लैक' 'तलाश', 'मुझसे दोस्ती करोगी', 'कभी अलविदा न कहना', 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'बिच्छू' में नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें