close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दीपिका के मोम के पुतले पर बोले रणवीर, 'ओरिजनल तो मेरे पास है'

रणवीर ने दीपिका के मोम के पुतले के साथ की अपनी कई फोटो पोस्ट जो सुर्खियों में छाई है. 

दीपिका के मोम के पुतले पर बोले रणवीर, 'ओरिजनल तो मेरे पास है'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: लंदन के मैडम तुषाद म्यूजियम में बॉलीवुड दीपिका पादुकोण के मोम के पुतले का अनावरण होने के बाद उनके पति व अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी की इस नई उपलब्धि पर सोशल मीडिया पर उनके प्रति प्यार जाहिर किया. रणवीर ने दीपिका के मोम के पुतले के साथ की अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की लेकिन उन्होंने कैप्शन में जो लिखा वह सुर्खियों में छा गया. 

रणवीर ने लिखा कि डीपी 2.0 ओरिजनल तो मेरे पास है. इस पर दीपिका ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अब तुम जानते हो कि जब तुम्हें मेरी बहुत याद आएगी तो तुम्हें कहां जाना है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

DP 2.0! Original तो ... मेरे पास है!  #twomuchtohandle @deepikapadukone @madametussauds

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि बॉलीवुड का ये पावरकपल अपनी जानदार केमिस्ट्री के लिए आए दिन चर्चा में बना रहता है. दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में बिजी चल रही हैं. दीपिका इस फिल्म एसिड पीड़िता का किरदार निभा रही हैं. वहीं रणवीर सिंह फिलहाल अपनी हालिया रिलीज 'गली बॉय' की सफलता का जश्न मना रहे हैं. पिछले दिनों खबर थी कि रणवीर ने कपिल देव की बायॉपिक फिल्म '83' की तैयारी शुरू कर दी है. 

वरुण धवन ने एडॉप्ट किए नए पेरेंट्स! 'दीपवीर' के साथ वाला VIDEO देखकर छूट जाएगी हंसी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नवंबर में इटली के लेक कोमो के किनारे शादी की थी. फैंस के बीच दोनों अपनी शादी की वजह से खूब चर्चा में रहे. इटली में शादी रचाने के बाद दोनों ने इंडिया में तीन रिसेप्शन पार्टियों का आयोजन भी किया था जिसमें देश की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें