रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' के प्रमोशन के दौरान की बड़ी गलती, फैंस बोले- 'बच्चों जैसी हरकत बंद करो'

गली बॉय' की प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने वहां मौजूद लोगों के बीच स्टेज से अचानक छलांग लगा दी.

रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' के प्रमोशन के दौरान की बड़ी गलती, फैंस बोले- 'बच्चों जैसी हरकत बंद करो'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में कई नए एक्टर अपनी पहचान बनाने में लगे हुए हैं लेकिन रणवीर सिंह को कोई भी अभी टक्कर नहीं दे पा रहा है. अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे रणवीर सिंह ने एक बड़ी गलती कर दी है. 'गली बॉय' की प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने वहां मौजूद लोगों के बीच स्टेज से अचानक छलांग लगा दी. रणवीर के इस स्टंट की वजह से कई लोग घायल हो गए. रणवीर के इस कारनामे के बाद से ही फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. क्राउड सर्फिंग करते हुए एक्टर की कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. 

ट्विटर पर लोग रणवीर सिंह को बड़ा हो जाने की नसीहत से लेकर बच्चों जैसी हरकतें बंद करने की सलाह दे रहे हैं. 

Video : जब रैम्प पर रणवीर सिंह के साथ डांस करने लगे अनिल कपूर, तालियों से गूंज उठा स्टेज

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा कि रणवीर सिंह टैलेंटेड एक्टर होने के साथ ही एक पब्लिक फिगर हैं. उन्हें इस बात का ध्यान रखते हुए मैच्योर और जिम्मेदार शख्स की तरह बर्ताव करना चाहिए.

बता दें कि 'गली बॉय' के प्रमोशनल इवेंट में रणवीर सिंह ने भीड़ पर छलांग मारकर क्राउड सर्फिंग करने की कोशिश की. लेकिन उनका ये स्टंट उल्टा पड़ गया और अचानक भीड़ के ऊपर छलांग मारने की वजह से वहां मौजूद कई फैंस को चोट आई है. रणवीर की भीड़ पर छलांग मारने की गलत टाइमिंग की वजह से ये हादसा हुआ. वेन्यू में मौजूद कुछ लड़कियां इस दौरान घायल हो गईं. अब एक्टर को अपनी इस गलती की वजह से ट्रोल होना पड़ रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें