जल्द देश लौटेंगे ऋषि कपूर, पत्नी नीतू कपूर के साथ इस महीने होगी वापसी!
Advertisement

जल्द देश लौटेंगे ऋषि कपूर, पत्नी नीतू कपूर के साथ इस महीने होगी वापसी!

ऋषि कपूर पिछले 8 महीने से अपना न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं, इस दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हैं...

ऋषि कपूर और नीतू कपूर जल्द ही देश वापस आने वाले हैं. फोटो साभार: फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर पिछले 8 महीने से अपना न्यूयॉर्क में अपना कैंसर इलाज करा रहे हैं, इस दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक पोस्ट में इस बात का दूख जताया था कि वह लंबे समय से अपने देश नहीं आ सके. लेकिन अब लग रहा है कि भगवान ने ऋषि कपूर की वतन वापसी की दुआ कुबूल कर ली है. क्योंकि अब खबर आई है कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर जल्द ही देश वापस आने वाले हैं. 

ऋषि की बीमारी के दौरान कई बार उनके परिवार के लोगों ने उनकी बीमारी को लेकर मीडिया से बात की है. जहां शुरुआत में कपूर खानदान ने ऋषि की बीमारी को छिपाए रखा वहीं बीते दिनों ऋषि कपूर ने खुद को कैंसर होने की बात बताई. साथ ही यह जानकारी भी दी कि बहुत जल्द ही वह पूरी तरह ठीक हो जाएंगे.

fallback

अब हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के मुताबिक, 'ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ दो से तीन महीने के बाद यानी सितंबर के महीने में भारत वापस आ सकते हैं.' इस खबर के अनुसार, ऋषि कपूर की सेहत अब पहले से काफी ठीक है. इसलिए अब वह सितंबर के महीने तक भारत लौट सकते हैं. 

fallback

बता दें कि जब से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में हैं तब से उनकी सेहत का हाल जानने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके मिलने जा चुके हैं. अब तक ऋषि कपूर ने मिलने करण जौहर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, शाहरुख़ खान से लेकर संजय दत्त, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा और अनुपम खेर जैसे सितारे पहुंच चुके हैं.

हालांकि इस पूरे इलाज के दौरान ऋषि कपूर लगातार अपनी सोशल मीडिया वॉल पर अपनी तस्वीरें और अहम मुद्दों पर विचार रखकर अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहे हैं. 66 साल के ऋषि फिल्मों में आखिरी बार मंटो में नजर आए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news