'सिंघम', 'सिंबा' की बढ़ेगी टीम, रोहित शेट्टी करा रहे हैं 'लेडीकॉप' की एंट्री
Advertisement
trendingNow1506827

'सिंघम', 'सिंबा' की बढ़ेगी टीम, रोहित शेट्टी करा रहे हैं 'लेडीकॉप' की एंट्री

अब लेडी सिंघम करेंगी धमाल, रोहित शेट्टी इस फिल्म में कराएंगे एंट्री...

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी इन दिनों बॉलीवुड को हॉलीवुड का टेस्ट देने की तैयारी में हैं. पिछले कुछ सालों में रोहित ने बॉलीवुड को 'सिंघम' और 'सिंबा' जैसे जांबाज सुपरकॉप दिए हैं, वहीं जल्द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी भी जल्द ही 'सूर्यवंशी' बनकर देश पर जान देने वाले सुपर कॉप के अंदाज में नजर आने वाले हैं. लेकिन इसके बाद रोहित शेट्टी ने दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज देने का फैसला किया है. रोहित अब अपनी इस कॉप सीरिज में लेडी सिंघम की एंट्री कराने वाले हैं. 

रोहित शेट्टी ने अब तक तमाम ऐसी कॉप फिल्में बनाएं हैं जिनने बॉक्स ऑफिस पर धुंआदार कलेक्शन किया है. लेकिन अब रोहित अपनी इस कॉप सीरिज को हॉलीवुड स्टाइल में एक यूनिवर्स का रूप देने जा रही हैं. रोहित ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' का पोस्टर रिलीज किया था. अब लग रहा है कि सूर्यवंशी में ही रोहित इस लेडी सिंघम से दर्शकों की मुलकात कराने वाले हैं. 

fallback

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के मुताबित रोहित बहुत जल्द लेडीकॉप को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी में हैं. हाल ही में एक इवेंट में पैनल डिस्कशन के दौरान रोहित ने इस फिल्म के बारे में कुछ क्लू दिए हैं. रोहित ने बताया कि वह जल्द ही वह महिला पुलिस को लेकर एक फिल्म बनाएंगे. लेकिन रोहित का कहना है कि इस फिल्म के बनने में थोड़ा समय लग सकता है. शायद आने वाले साल में हम लेडी कॉप से मिल सकें.

fallback

चौंकाने वाली बात यह है कि रोहित के दिमाग ये फिल्म सीरीज बनाने का आइडिया हॉलीवुड की एवेंजर्स सीरीज देखने पर आया है. इस बारे में बात करते हुए रोहित ने बोला, 'जब मैंने एवेंजर्स सीरीज देखी तो मुझे यह आइडिया आया कि हम कॉप यूनीवर्स क्यों न बनाएं. हां हमारा बजट कम हो सकता है लेकिन हम इस प्रोजेक्ट पर काम जरूर कर सकते हैं.' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news