'आरआरआर' की शूटिंग में घायल हुए साउथ स्टार रामचरण, 'बाहुबली' डायरेक्टर ने किया पैकअप
Advertisement
trendingNow1512609

'आरआरआर' की शूटिंग में घायल हुए साउथ स्टार रामचरण, 'बाहुबली' डायरेक्टर ने किया पैकअप

'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म 'आरआरआर' में अजय देवगन के साथ रामचरण तेजा भी मुख्य भूमिका में हैं...

राम चरण तेजा को लगी पैर में चोट, फोटो साभार: Twitter@rrr

नई दिल्ली: इन दिनों अजय देवगन और आलिया भट्ट की साउथ सिनेमा में एंट्री वाली फिल्म 'आरआरआर' की कास्टिंग और मेकिंग को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं. लेकिन 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजमौली की इस फिल्म की अपने पहले ही शड्यूल में अनवॉन्टेड ब्रेक ले चुकी है. क्योंकि फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे एक्टर रामचरण तेजा शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं.  

खबर है कि साउथ स्टार राम चरण तेजा के पैर की एड़ी में जिम में वर्कआउट करते समय गहरी चोट आई है. जिसके चलते डॉक्टर ने उन्हें तकरीबन तीन हफ्ते तक काम न करने की सलाह दी है. यानी अब इस बिग बजट फिल्म की शूटिंग तीन हफ्ते बाद ही दोबारा शुरू की जाएगी. 

fallback

यह खबर 'आरआरआर' के ट्विटर एकाउंट से जारी की गई है. फिल्ममेकर्स ने इस ट्वीट से जरिए बताया, 'हमें जानकारी देते हुए दुख है कि राम चरण के पैर की एड़ी में एक छोटी चोट आई है. ये चोट जिम में वर्कआउट करते वक्त बीते दिन लगी. इस वजह से पुणे शिड्यूल को फिलहाल रोक दिया गया है. 3 हफ्ते बाद दोबारा काम पर लौटेंगे.'

fallback

जाहिर है राम चरण तेजा की एड़ी में लगी चोट के बाद फिल्म की शूटिंग का पुणे शिड्यूल अब ब्रेक के बाद शुरू किया जाएगा. गौरतलब है कि इस फिल्म के फर्स्टलुक में रामचरण और जूनियर एनटीआर की सिर्फ आंखें नजर आने वाला एक पोस्टर जारी किया गया है. जिससे साफ नजर आ रहा है कि इस फिल्म में दोनों धमाकेदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं. 

 

fallback

बता दें कि इस फिल्म में राम चरण के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस वजह से भी खास है क्योंकि इसी फिल्म  के साथ आलिया और अजय देवगन दोनों बॉलीवुड स्टार्स अपना का साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news