close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सहर बांबा ने सुनाया शूटिंग के दिनों का संघर्ष, बोलीं- 'लाल चावल खाकर किया गुजारा'

फिल्म 'पल पल दिल के पास' फिल्म की एक्ट्रेस सहर बांबा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान के संघर्ष को शेयर किया है...

सहर बांबा ने सुनाया शूटिंग के दिनों का संघर्ष, बोलीं- 'लाल चावल खाकर किया गुजारा'

नई दिल्ली: सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) की पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' अब जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है ऐसे में फिल्म की एक्ट्रेस सहर बांबा (Sahher Bambba) ने फिल्म की शूटिंग के दौरान के संघर्ष को शेयर किया है. 

जी न्यूज़ से हुई खास बातचीत में फिल्म की एक्ट्रेस सहर बांबा (Sahher Bambba) ने काफी खुलकर फिल्म को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि वह अपने लिए यह किस्मत की बात मानती हैं कि उनका डेब्यू ऐसी फिल्म से हो रहा है जिसे खुद एक्शन स्टार सनी देओल निर्देशित कर रहे हैं. लेकिन सहर ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग किसी आम फिल्म की तरह नहीं हुई बल्कि इसकी शूटिंग करने में काफी मशक्कत हुई है. 

Pal Pal Dil Ke Paas

सहर ने बताया कि शूट क्योंकि लगातार पहाड़ों पर हो रहा था, बहुत कम टेंम्परेचर होने के चलते उन्होंने और साथ ही पूरी टीम ने भी सर्दी को मात देने के लिए लगातार राजमा चावल, लाल चावल खाए. सेट पर उन्हें कभी भी अलग महसूस नहीं हुआ. पूरी टीम एक परिवार की तरह काम करती थी.

स्कूल में लड़कों ने कर दी थी करण देओल (Karan Deol) की पिटाई, बोले थे, 'तू सनी देओल का बेटा है?'

बता दें कि करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म से जहां करण और सहर एक्टिंग डेब्यू करेंगे, वहीं पिता सनी देओल भी डायरेक्शन में डेब्यू करने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें