close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: मुंबई की बारिश के चलते बुरे फंसे सनी देओल, गाना गाकर बेटे ने कैंसल किया Trailer लॉन्‍च

'पल पल दिल के पास' करण देओल की बॉलीवुड में एंट्री फिल्‍म है, जिसका निर्देशन खुद पापा सनी देओल ने किया है.

Video: मुंबई की बारिश के चलते बुरे फंसे सनी देओल, गाना गाकर बेटे ने कैंसल किया Trailer लॉन्‍च

नई दिल्‍ली: मुंबई में आज जोरदार बारिश की चेतावनी है. मुंबई के कई इलाके पानी से पूरी तरह भर चुके हैं. ऐसे में मुंबई की इस बारिश के चलते सनी देओल को अपने बेटे की आने वाली फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' का अहम इवेंट भी आज कैंसल करना पड़ गया है. दरअसल आज फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर लॉन्‍च किया जाना था. लेकिन मुंबई में इस समय हालात कुछ ऐसे हैं कि लोगों का एक जगह से दूसरी जगह पहुंचना मुश्किल हो गया है. ऐसे में सनी देओल को अपने बेटे करण की फिल्‍म के ट्रेलर को आज नहीं लॉन्‍च करने का फैसला लेना पड़ा. 

'पल पल दिल के पास' करण देओल की बॉलीवुड में एंट्री फिल्‍म है, जिसका निर्देशन खुद पापा सनी देओल ने किया है. सनी बेटे की इस फिल्‍म के प्रमोशन से लेकर उसके हर इवेंट तक में खुद बढ़-चढ़ कर हिस्‍सा ले रहे हैं. लेकिन बारिश के चलते इस ट्रेलर की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है. सनी देओल ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'हैलो फ्रेंड्स, आज हम अपनी फिल्‍म पल पल दिल के पास का ट्रेलर लॉन्‍च करने वाले थे, लेकिन मुंबई में इतनी बारिश पड़ रही है, इतनी बारिश पड़ रही है चारों तरफ जाम है और मीडिया यहां पहुंच नहीं पा रहा. इसलिए मैंने अपने इस ट्रेलर लॉन्‍च को कल के लिए रख दिया है. कल इसी समय हम इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च करेंगे.' 

 

सनी देओल ही नहीं, करण देओल ने भी अपनी हीरोइन के साथ एक गाना गाकर अपने ट्रेलर लॉन्‍च के आज कैंसल होने की खबर दी है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rains played spoilt sport today but we promise to see you tomorrow at 12.30 with the trailer of #PalPalDilKePaas

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on

करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाले हैं. बीते काफी समय से करण देओल अपनी इस डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है. इस फिल्म का नाम साल 1973 में आई धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म 'ब्लैकमेल' के मशहूर गीत 'पल-पल दिल के पास, तुम रहती हो....' से प्रेरित है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें