भतीजे के साथ सलमान खान ने किया जबरदस्त स्टंट, VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement
trendingNow1541489

भतीजे के साथ सलमान खान ने किया जबरदस्त स्टंट, VIDEO हुआ VIRAL

वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म का गाना, 'स्लो मोशन में' बजता सुनाई दे रहा है...

सलमान आने वाले दिनों में अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' और 'इंशाल्लाह' में दिखाई देंगे. फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान वैसे तो लोगों को किसी चिराग वाले जिन से कम नहीं लगते क्योंकि वह सभी की ख्वाहिशें पूरी करने में सबसे आगे रहते हैं. ऐसे में जब सल्लू मियां के भतीजे ही कोई तमन्ना जाहिर करें तो उसे पूरा तो करना ही होगा. सलमान इन दिनों 'भारत' से बॉक्स ऑफिर पर छाए हैं, साथ ही अब भतीजे योहन के साथ वाला एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने भाई सोहेल खान के बेटे और अपने भतीजे योहन की इच्छा के लिए एक स्टंट किया. योहन के आठवें जन्मदिन को मनाने के लिए रविवार को पूरा खान परिवार सोहेल के घर पर इकट्ठा हुआ था. देखिए यह वीडियो...

सलमान ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें योहन एक बीनबैग में बैठा है, दूसरी छोर पर पिता सोहेल बीनबैग पर कूदते हैं, जिससे वह हवा में उछलता है, तभी सलमान अपने भतीजे को पकड़ लेते हैं. 

सलमान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो योहन.. तुम्हारे पिता ने तुम्हें पीछे से संभाला है और मैं तुम्हें आगे से संभालता हूं. लेकिन ज्यादा ऊंचा मत उड़ जाना."

fallback

वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म का गाना, 'स्लो मोशन में' बजता सुनाई दे रहा है. 

बॉलीवुड में काम को लेकर बात करें तो सलमान आने वाले दिनों में अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' और 'इंशाल्लाह' में दिखाई देंगे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news