सलमान खान की 'भारत' का क्‍लाइमेक्‍स हुआ लीक, 10 करोड़ की लागत से बना सेट होगा तबाह
Advertisement
trendingNow1498636

सलमान खान की 'भारत' का क्‍लाइमेक्‍स हुआ लीक, 10 करोड़ की लागत से बना सेट होगा तबाह

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'भारत' का क्रेज अभी से लोगों के बीच दिख रहा है.

(फोटो साभार- @bharat_thefilm)

नई दिल्ली : सलमान खान पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म का टीजर पहले ही लोगों के दिल में अपनी जगह बना चुका है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'भारत' का क्रेज अभी से लोगों के बीच दिख रहा है. इसी बीच फिल्म का क्लाइमेक्स लीक हो गया है. डीएनए में छपी के खबर के मुताबिक क्लाइमेक्स सीन के लिए 10 करोड़ की लागत से बने सेट को तबाह कर दिया जाएगा. 

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा कि इस फिल्म का क्लाइमेक्स कुछ अलग और दिल दहलाने वाला होगा जहां 10 करोड़ की लागत से बने सेट को तबाह कर दिया जाएगा. खबरों की मानें तो ये सेट दिल्ली का है जिसे मुंबई की फिल्म सिटी में 10 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank You for all the Love ! #BharatKaReaction

A post shared by Bharat (@bharat_thefilm) on

इस सीन को शूट करने के लिए पूरा एक दिन लगेगा जिसमें सलमान खान के साथ जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू की टीम नजर आएगी. जैसा कि फिल्म के डायरेक्टर का वादा था कि फिल्म में भरपूर एक्शन होगा, अली अब्बास जफर ने फैंस के लिए पूरे धमाके की तैयारी कर ली है.  

VIDEO: जबरदस्त है 'भारत' का टीजर, 1.26 मिनट में ही सलमान खान जीत लेंगे आपका दिल

बता दें की पहले इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा कर रही थीं लेकिन अपनी शादी के कारण प्रियंका ने इस फिल्‍म को न कह दिया. बाद में इस फिल्म में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई जो सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.  'टाइगर जिंदा है' के बाद एक बार फिर से कैटरीना कैफ, अली अब्बास जफ़र और सलमान खान साथ काम करने जा रहे है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news