WATCH VIDEO: सलमान खान संजय दत्त की वजह से हैं सिंगल! कपिल के शो में हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1485363

WATCH VIDEO: सलमान खान संजय दत्त की वजह से हैं सिंगल! कपिल के शो में हुआ खुलासा

हाल ही में सलमान खान के जन्मदिन पर बॉलीवुड के सितारों ने जमकर मस्ती की थी...

WATCH VIDEO: सलमान खान संजय दत्त की वजह से हैं सिंगल! कपिल के शो में हुआ खुलासा

नई दिल्ली: सलमान खान को यारों का यार कहा जाता है, हाल ही में बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान और सुष्मिता सेन के साथ अपने ही बर्थडे पर जमकर मस्ती करते वीडियो सामने आए थे. लेकिन अब सलमान ने बताया कि दोस्ती के कारण ही वह आज तक कुंआरे हैं,  और सल्लू मियां को सिंगल रखने वाला कोई और नहीं बल्कि उनके खास दोस्त संजय दत्त हैं. 

सलमान खान कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' में एंट्री लेने जा रहे हैं. इस दौरान वह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती करते नजर आने वाले हैं. हाल ही में सामने आए एक वीडियो ने इस बात को साबित कर दिया है कि अगर सल्लू भाई कॉमेडी के मूड में हों तो हर कोई उनसे पीछे रह जाता है. 

fallback

वीडियो में कपिल शर्मा के साथ बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने अपने और संजय दत्त के बीच हुई एक घटना का जिक्र किया. सलमान ने बताया कि एक बार संजय दत्त उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे थे, लेकिन उसी दौरान उनकी वाइफ के कई बार फोन कॉल आए. बात पूरी भी नहीं हो पाई और संजय दत्त को कॉल उठाना भी पड़ा और अधूरी बात में बीच में जाना भी पड़ा. बस तभी सलमान समझ गए कि शादी के बाद क्या हाल होता है. यह किस्सा सुनकर पूरे सेट पर ठहाके गूंज उठे. देखें इस मजेदार वीडियो को...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhaijaan.......sonytvofficial

A post shared by salmankhan updatess on

इस किस्से को सुनते हुए नए नवेले दूल्हे बने कपिल शर्मा का चेहरा भी देखते ही बन रहा है. सलमान का सुनाने का अंदाज भी कुछ ज्यादा ही फनी नजर आ रहा है. बता दें कि सलमान इन दिनों अपनी बिग बजट फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन फिलहाल क्रिेसमस के बाद से वह छुट्टी मनाने के मूड में नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news