दिव्यांग फैन ने पैरों से बना डाला सलमान खान का पोट्रेट, 'भाईजान' ने शेयर किया VIDEO
Advertisement
trendingNow1552737

दिव्यांग फैन ने पैरों से बना डाला सलमान खान का पोट्रेट, 'भाईजान' ने शेयर किया VIDEO

वीडिया आज सलमान खान की सोशल मीडिया वॉल पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में एक दिव्यांग फैन सलमान का पोट्रेट बना रही है. जिसे देखकर आप भी भावुक हुए बिना नहीं रह पाएंगे...

दिव्यांग फैन ने पैरों से बना डाला सलमान खान का पोट्रेट, 'भाईजान' ने शेयर किया VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान के लिए लोगों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. उनके फैंस उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. कुछ ऐसा ही वीडिया आज सलमान खान की सोशल मीडिया वॉल पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में एक दिव्यांग फैन सलमान का पोट्रेट बना रही है. जिसे देखकर आप भी भावुक हुए बिना नहीं रह पाएंगे. 

वैसे तो सलमान खान आए दिन अपनी लाइफ से कई वीडियो शेयर करते रहते हैं. वर्कआउट वीडियो, स्केचिंग से लेकर #BottleCapChallenge वीडियो तक क्योंकि सल्लू मियां वह सुपरस्टार हैं जो यह जानते हैं कि उनके प्रशंसक उनसे क्या चाहते हैं. लेकिन इस वीडियो में सलमान खुद नहीं हैं बल्कि उनकी एक कलाकार फैन है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

God bless... can’t reciprocate the love but prayers and much love !!!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने आज देर रात इस वीडियो को शेयर किया है. लेकिन कुछ ही घंटों में इसे 2 लाख 51 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में एक दिव्यांग कलाकार अपने पैरों से सलमान खान का हूबहू पोट्रेट तैयार कर रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान की फिल्म 'हेलो ब्रदर' का गाना 'तेरी चुनरिया' बज रहा है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन दिया है, "गॉड ब्लैस... प्यार के लिए कितनी भी दुआएं कम हैं, लेकिन प्रार्थना और बहुत प्यार !!!"

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपने फेमस टीवी शो 'बिग बॉस' की तैयारी में लगे हैं साथ ही वह अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news