close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ये क्‍या ! 'दबंग 3' के सेट पर सलमान खान ने लगाए खुद को जमकर हंटर, देखें Video

''दबंग 3' का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है. यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है.

ये क्‍या ! 'दबंग 3' के सेट पर सलमान खान ने लगाए खुद को जमकर हंटर, देखें Video

नई दिल्‍ली: सलमान खान इन दिनों जमकर अपनी फिल्‍म 'दबंग 3' की शूटिंग में लगे हैं और इसके लिए वह राजस्‍थान के कई इलाकों में घूम रहे हैं. ऐसे में सलमान खान वहां के लोकल लोगों से मिलने और उनकी संस्‍कृति को समझने की कोशिश करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, सलमान लोगों के साथ सेल्‍फी और फोटो लेते हुए भी नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बार सलमान खान ने कुछ अनोखा ही कर दिखाया है. सलमान खान ने खुद तो जमकर कोड़े लगाए हैं. सलमान का यह दमदार अंदाज देखकर उनके फैंस भी दंग रह गए हैं. 

दरअसल सलमान खान के सेट पर पोतराज आए. पहले सलमान ने उन्‍हें कोड़े मारते हुए देखा तो पूछा, 'चटका लगता है...' उसके बाद सलमान ने खुद कोड़ा लिया और मारना शुरू कर दिया. लेकिन सलमान इतने से भी संतुष्‍ट नहीं हुए क्‍योंकि जब उन्‍होंने अपने कोड़ा मारा तो आवाज नहीं आई थीं. ऐसे में सलमान ने उनसे यह राज भी पूछा कि आखिर उनके कोड़ा मारने पर इतनी आवाज कैसे आती है. 

इसके बाद सलमान खुद को जोर-जोर से कोड़े मारे और आवाज भी आई. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'दर्द को महसूस करने और बांटने में खुशी मिलती है.. बच्‍चा पार्टी इसे खुद पर या किसी और पर ट्राई मत करना.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thr is pleasure in feeling n sharing thr pain ahhhhhhhhhhhh Baccha party don't try this on your self or on any 1 else

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

''दबंग 3' का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है. यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी. दबंग 3' का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है. यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें