'दबंग 3' के सेट से LEAK हुआ सलमान खान का Look, Viral हुई चुलबुल पांडे की Photo
Advertisement
trendingNow1568519

'दबंग 3' के सेट से LEAK हुआ सलमान खान का Look, Viral हुई चुलबुल पांडे की Photo

'दबंग 3' के सेट से सामने आए सलमान के इस लुक में वह आंखों पर काला चश्‍मा पहने शर्ट और जींस के लुक में बस के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं.

'दबंग 3' के सेट से LEAK हुआ सलमान खान का Look, Viral हुई चुलबुल पांडे की Photo

नई दिल्‍ली: सलमान खान इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. कभी अपनी बंद हुई फिल्‍म 'इंशाअल्‍लाह' को लेकर तो कभी अपनी नई फिल्‍म 'किक 2' के एनाउंसमेंट को लेकर. इसके साथ ही सलमान अपनी नई फिल्‍म 'दबंग 3' की शूटिंग में भी जमकर पसीना बहा रहे हैं. वैसे तो सलमान का अंदाज अक्‍सर ही फैंस को पसंद आता है, लेकिन अगर जिस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार हो रहा हो, अगर उसका लुक सामने आ जाए तो. जी हां, सलमान खान की फिल्‍म 'दबंग 3' के सेट से उनका 'चुलबुल पांडे' वाला लुक सामने आया है. 

सलमान इन दिनों राजस्‍थान में अपनी फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में उनकी हीरोइन सोनाक्षी सिन्‍हा और फैशन डिजाइनर आश्‍ले रेबेलो ने ही उनका स्‍टाइलिश लुक लोगों के सामने रिवील कर दिया है. 'दबंग 3' के सेट से सामने आए सलमान के इस लुक में वह आंखों पर काला चश्‍मा पहने शर्ट और जींस के लुक में बस के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं. उनके आसपास ढोलक, हारमोनियम भी दिख रहे हैं. सलमान का यह फोटो खुद सोनाक्षी सिन्‍हा ने ही खींचा है. आप भी देखें 'दबंग 3' के चुलबुल पांडे की झलकी. 

''दबंग 3' का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है. यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी. दबंग 3' का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है. यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news