close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खान ने शेयर की बरसों पुरानी तस्वीर, संजय दत्त से कहा- 'Happy Birthday Baba'

संजू बाबा के जन्मदिन पर उनके जिगरी सल्लू मियां ने बड़े ही खास अंदाज में विश करके सबको हैरत में डाल दिया है...

सलमान खान ने शेयर की बरसों पुरानी तस्वीर, संजय दत्त से कहा- 'Happy Birthday Baba'
संजय दत्त के साथ सलमान खान, फोटो साभार: twitter@beingsalmankhan

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स में जहां एक ओर जबरदस्त कॉम्पिटीशन हमेशा चर्चा में होता है तो वहीं कुछ स्टार्स के बीच की गाढ़ी दोस्ती पूरे समाज के लिए मिसाल के तौर पर नजर आती है. एक ऐसी ही दोस्ती की मिसाल है संजय दत्त और सलमान खान की जोड़ी. अब संजू बाबा के जन्मदिन पर उनके जिगरी सल्लू मियां ने बड़े ही खास अंदाज में विश करके सबको हैरत में डाल दिया है.  

वैसे तो सलमान और संजय ने 90 के दशक में एक दो नहीं बल्कि कई फिल्में साथ में की हैं. इतना ही नहीं अपनी कंट्रोवर्जीस के चलते लोग इन्हें इंडस्ट्री के बैड बॉयज कहकर पुकारते थे. तो अब अपने जोड़ीदार को सल्लू मियां ने कुछ इस तरह से सोशल मीडिया पर विश किया है. देखिए तस्वीर...

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से इन दोनों स्टार्स के बीच दूरियों की खबरें सामने आ रही थीं, अब इस एक पोस्ट से सल्लू मियां ने सबके मुंह पर ताला डाल दिया है. हम यह भी कह सकते हैं कि सलमान ने अपनी तरफ से अगर कोई दूरी थी भी तो उसके खात्मे की घोषणा कर दी है. 

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें सलमान खान और संजय दत्त दोनों की स्माइल काफी प्यारी लग रही है. इसके कैप्शन में सलमान खान ने लिखा है, 'हैप्पी बर्थ-डे बाबा...'

बता दें कि सलमान और संजय सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सलमान के फेमस टीवी शो 'बिग बॉस' को भी साथ मिलकर होस्ट कर चुके हैं. दोनों ने हमेश एक दूसरे का बुरे वक्त में साथ भी दिया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें