Sameer Wankhede के धर्म को लेकर उठे सवाल, बचाव में पत्नी ने शेयर की शादी की तस्वीरें
Advertisement

Sameer Wankhede के धर्म को लेकर उठे सवाल, बचाव में पत्नी ने शेयर की शादी की तस्वीरें

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) ने एक ट्वीट कर लोगों का ध्यान खींचा हैं. क्रांति ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं और अपनी बातें लोगों के बीच रखी हैं. 

समीर और क्रांति.

नई दिल्ली: Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी की खूब चर्चा हो रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede अब विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab malik) ने समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. समीर के नेतृत्व में ही ड्रग मामलों में लगातार कार्रवाई हुई हैं. समीर पर उठ रहीं अंगुलियों के बीच उनकी पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) उनके सपोर्ट में आ गई हैं. 

  1. नवाब मलिक ने लगाए आरोप
  2. समीर की पत्नी ने किया बचाव
  3. क्रांति ने ट्वीट कर किया था समर्थन
  4.  
     
     

नवाब मलिक ने लगाए आरोप

महाराष्ट्र सरकार मे मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े के प्रमाणपत्र को लेकर हमला बोला है. नवाब ने समीर वानखड़े को फर्जी आदमी कहते कहा कि एक आदमी के कैसे दो सार्टिफिकेट हो सकते हैं. नवाब ने महाराष्ट्र में जिस किसी को भी कास्ट सार्जिटिफेकट जारी किया जाता है उसकी जांच के लिए स्क्रूटनी कमेटी है जिसकी मंजूरी के बाद ही किसी को नौकरी मिलती है. केन्द्र सरकार के पास ऐसी कोई स्क्रूटनी कमेटी नही हैं. नवाब ने समीर वानखड़े की पत्नि को लेकर भी बयान दिया और कहा कि समीर वानखड़े के फोन की जांच की जाए तो सब अपने आप मालूम हो जाएगा. नवाब ने कहा कि उनके पास ऐसी जानकारी है कि उनकी पहली पत्नि को 15 दिनों से डराया जा रहा है.

समीर की पत्नी ने किया बचाव

इस पर समीर की पत्नी ने सफाई देते हुए ट्वीट किया है. समीर की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) ने कहा, 'मैं और मेरे पति समीर दोनों जन्म से हिंदू हैं. हमने कभी धर्म परिवर्तन नहीं किया. हम सभी धर्मों की इज्जत करते हैं. समीर के पिता भी हिंदू हैं और उन्होंने मेरी मुस्लिम सास से शादी की थी, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. समीर की पिछली शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई थी. साल 2016 में तलाक हो गया. हमारी शादी साल 2017 में हिंदू मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर्ड है.' 

 

क्रांति ने ट्वीट कर किया था समर्थन

इससे पहले भी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) ने ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'जब आप लहरों के बहाव के दूसरी तरफ तैरते हैं तो हो सकता है कि आप डूब जाए मगर अगर भगवान आपके साथ हो तो कोई लहर इतनी बड़ी नहीं होती कि आपका कुछ बिगाड़ सके. क्योंकि सिर्फ उसे ही सच पता है. सुप्रभात. सत्यमेव जयते.' क्रांति का ये ट्वीट आते ही वायरल हो गया. 

नवाब मलिक ने भी लगाए आरोप

बता दें, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर वसूली के आरोप लगाए थे. वहीं दुबई की तस्वीरें शेयर कर दावा किया था कि समीर वहां बॉलीवुड सेलेब्स से वसूली के लिए गए थे. इसके अलावा समीर वानखेड़े की निजी जिंदगी पर भी कई सवाल उठाए हैं. नवाब मलिक ने हालिया ट्वीट में समीर की पहली शादी का भी जिक्र किया है. उनका दावा है कि समीर की पहली शादी एक मुस्लिम लड़की से हुई थी, जिसकी तस्वीर भी पोस्ट की थी. इसके अलावा उनके बर्थ सर्टिफिकेट की भी तस्वीर शेयर की है, जिसमें समीर का नाम समीर दाऊद वानखेड़े है. वैसे इन सब आरोपों पर समीर ने सफाई दी है और तमाम आरोपों को गलत करार दिया है. साथ ही उन्होंने अपना असल कास्ट सर्टिफिकेट भी साझा किया.  

प्रभाकर साईल ने लगाए कई आरोप

समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर प्रभाकर साईल ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रभाकर साईल का पहला आरोप है कि गवाह बनाने के लिए उनसे सादे कागज पर दस्तखत कराए गए. दूसरा आरोप है कि पंचनामा पेपर बताकर एनसीबी ने दस्तखत करवाए. तीसरा आरोप है कि 18 करोड़ रुपये की डील हुई. चौथा आरोप है कि 8 करोड़ रुपये की समीर वानखेड़े ने मांग की. बता दें कि प्रभाकर, किरण गोसावी का बॉडीगार्ड है, जिसकी आर्यन खान के साथ फोटो सामने आई थी. अब किरण गोसावी फरार है. उस पर धोखाधड़ी व जालसाजी के कई मामले दर्ज हैं. इस पर भी समीर ने सफाई देते हुए आरोपों को खारिज किया था. 

समीर की पत्नी हैं एक्ट्रेस

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर एक्ट्रेस हैं. क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) की पहली फिल्म एक मराठी फिल्म थी. उन्होंने 'सून असावी अशी' में काम किया. इसमें उनके साथ अंकुश चौधरी नजर आए. ये फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी.  इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अजय देवगन की फिल्म ‘गंगाजल’से डेब्यू किया. याद दिला दें क्रांति वही लड़की थीं, जो फिल्म में किडनैप हुई थीं. 

ये भी पढ़ें: विवादों के बीच समीर वानखेडे की पत्नी ने दिया ऐसा बयान, बोली - वो सच जानता है!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news