close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र में चुनावी सरगर्मी के बीच संजय दत्त ने की नितिन गडकरी से मुलाकात

नितिन गडकरी से संजय दत्त की यह मुलाकात उस वक्त हुई है जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हैं.

महाराष्ट्र में चुनावी सरगर्मी के बीच संजय दत्त ने की नितिन गडकरी से मुलाकात
संजय जल्द अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्‍थानम (Prasthanam)' में नजर आने वाले हैं (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) से रविवार को नागपुर में स्थित उनके निवास पर मुलाकात की. नितिन गडकरी से संजय दत्त की यह मुलाकात उस वक्त हुई है जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हैं. वैसे संजय दत्त ने हाल ही में इस बात को साफ कर दिया था कि वह फिर से राजनीति में वापसी करने नहीं जा रहे हैं. इससे पहले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने ये दावा करते हुए कहा था कि संजय दत्त जल्द ही सियासत में कदम रखने वाले हैं. 

इस बयान के बाद ही संजय दत्त ने इस तरह की किसी भी राजनीतिक कमिटमेंट से इनकार कर दिया था. संजय दत्त द्वारा जारी किए गए इस स्टेटमेंट में कहा गया था कि वह फिलहाल कोई भी पॉलिटिकल पार्टी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं. महादेव जानकर उनके अच्छे दोस्त हैं. परिवार की तरह हैं. साथ ही संजय दत्त ने अपने स्टेटमेंट में उन्हें उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों के लिए शुभकामनाएं भी दी थी. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय जल्द अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्‍थानम (Prasthanam)' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को उनकी वाइफ मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 'प्रस्‍थानम' 30 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन देव कट्टा ने किया है. फिल्म में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं. हाल ही में संजय दत्त को फिल्म 'कलंक' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर दिखाने में असफल साबित हुई थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें