सपना चौधरी ने दिखाईं अपनी नखराली अदांए, सोशल मीडिया पर छा गया VIDEO
Advertisement
trendingNow1609995

सपना चौधरी ने दिखाईं अपनी नखराली अदांए, सोशल मीडिया पर छा गया VIDEO

इस वीडियो में डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी जबरदस्त अदाओं के कारण फैंस का दिल धड़का रही हैं...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने हर शो में लोगों को क्रैजी करने वाली परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं. सालों से उनकी हर एक अदा डांस के दीवानों के लिए यादगार हो जाती है. देसी क्वीन के नाम से मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक ऐसा वीडियो इन दिनों वायरल हुआ है जिसे देखकर उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे. 

इस वीडियो में डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी जबरदस्त अदाओं के कारण फैंस का दिल धड़का रही हैं. वीडियो में सपना के फैंस काफी संख्या लाइव परफॉर्मेंस देखते नजर आ रहे हैं. वहीं सपना भी अपने मदमस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

musiclover

A post shared by देसी  (@teamsapnachoudhary) on

इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सपना चौधरी को अपने फैन्स के दिलों पर राज करना बखूबी आता है. सपना चौधरी के इस वीडियो को 4 दिन पहले शेयर किया गया है. इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लेकिन इसे बार-बार देखा जा रहा है. 

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना (Sapna Choudhary) इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में बिजी चल रही हैं. सपना (Sapna Choudhary) इन दिनों टिक टॉक वीडियो भी खूब अपलोड करती हैं. सपना इस एप पर भी काफी एक्टिव हैं वो कभी डांस तो कभी फनी वीडियो बनाती रहती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news