सपना चौधरी ने 'घूंघट की ओट' से छीना लोगों का दिल! देखिए यह धांसू VIDEO
Advertisement
trendingNow1603614

सपना चौधरी ने 'घूंघट की ओट' से छीना लोगों का दिल! देखिए यह धांसू VIDEO

गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाना 'घूंघट की ओट' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी ने किया धांसू डांस, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली:  हरियाणा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. उनका जलवा इतना गजब है कि उनके स्टेज पर आते ही हर इंसान झूमने पर मजबूर हो जाता है. सपना के आज कई नए-नए वीडियो एल्बम सामने आ चुके हैं लेकिन आज भी उनके पुराने वीडियोज इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते रहते हैं.

अब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक ऐसा ही Dance Video उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. गाने में सपना चौधरी हरियाणवी गाना 'घूंघट की ओट' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस पूरे डांस के दौरान सपना का चेहरा वाकई बहुत ही कम यानी बस घूंघट की ओट में नजर आया है. इस देखिए यह वीडियो...

इस विडियो में उनके डांस को देखने के लिए स्टेज के आस-पास काफी बड़ी संख्या में भीड़ साफ तौर पर नजर आ रही है. पुराना होने के बाद आज भी यह वीडियो बार-बार देखा जा रहा है. इस गाने को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news