कपिल देव की बायोपिक 83 में हुई इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे मोहिंदर अमरनाथ का किरदार

साकिब सलीम फिल्म में क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाएंगे. 

कपिल देव की बायोपिक 83 में हुई इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे मोहिंदर अमरनाथ का किरदार
(फोटो साभार- @Saqibsaleem)

नई दिल्ली : अभिनेता साकिब सलीम वर्ष 1983 क्रिकेट विश्व कप पर बनने वाली फिल्म में दिखाई देंगे. उनका कहना है कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा का हिस्सा होना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है. अभिनेता फिल्म में क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाएंगे. 

साकिब ने कहा कि मैं फिल्म की शूटिंग के लिए उत्साहित हूं क्योंकि बचपन में मैं भी एक क्रिकेटर था. मेरे लिए 1983 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होना एक सपने के सच होने जैसा है. वह यहां एले इंडिया ग्रेजुएट्स अवार्डस 2019 में मीडिया के साथ बात कर रहे थे. 

उन्होंने कहा, 'हमने एक दिन लुक टेस्ट किया था और उस दिन हमने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी थी. इसे पहनकर बिल्कुल अलग अहसास हुआ था. ऐसा लगा कि हम साथ मिलकर अगले छह महीने बिताने जा रहे हैं और इससे कुछ विशेष बाहर निकलकर आएगा. मैं इस सफर को शुरू करने के लिए बहुत ही उत्साहित व आशावान हूं. 

ऐसा क्या हुआ कि साकिब सलीम नहीं पहचान पाए खुद का चेहरा, जानिए वजह 

साकिब ने समारोह में मूंछे रखी हुई थीं. जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म में कैसी लुक हो इस पर अभी विचार किया जा रहा है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.