मेकअप करते हुए काला हुआ सारा अली खान का चेहरा, फोटोज देख यूजर करने लगे ऐसे कमेंट
topStorieshindi

मेकअप करते हुए काला हुआ सारा अली खान का चेहरा, फोटोज देख यूजर करने लगे ऐसे कमेंट

फोटो में सारा की आंखें काजल हटाते हुए एकदम काली हो जाती हैं. सारा की इन हरकतों को देख उनके फैंस मेकअप का मजाक भी बना रहे हैं. कोई उन्हें बिल्ली कह रहा है तो कोई कवि तो किसी ने लिखा है- ब्यूटीफुल.

मेकअप करते हुए काला हुआ सारा अली खान का चेहरा, फोटोज देख यूजर करने लगे ऐसे कमेंट

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali khan) और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली. सारा की अभी तक दो ही फिल्में रिलीज हुई हैं,  'केदारनाथ' और 'सिंबा'. अब वह जल्द 'लव आजकल-2' और 'कुली नबंर-1' के सीक्वेल में दिखाई देंगी. अमूमन सेलीब्रिटी अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. सारा अली खान ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें एक में वह मस्कारा लगा रही हैं, दूसरी में वह काजल हटाते हुए दिख रही हैं. दूसरी फोटो में सारा की आंखें काजल हटाते हुए एकदम काली हो जाती हैं. सारा की इन हरकतों को देख उनके फैंस मेकअप का मजाक भी बना रहे हैं. कोई उन्हें बिल्ली कह रहा है तो कोई कवि तो किसी ने लिखा है- ब्यूटीफुल.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' की सह-कलाकार सारा अली खान के बारे में बातें करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि अभिनेत्री सिर्फ 24 साल की हैं, लेकिन वह काफी पेशेवर हैं. इसके साथ ही अभिनेता ने यह भी कहा कि वे जब भी साथ में रहते हैं, पागल हो जाते हैं. निकलोडियन किड्स च्वॉइस अवॉर्ड 2019 के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए वरुण ने कहा, "सारा बेहतरीन सह-कलाकार हैं." 

इस दौरान वरुण ने कहा, "सारा पूरी तरह से पेशेवर अभिनेत्री हैं और वह वास्तव में कड़ी मेहनत करती हैं. मुझे वे लोग काफी पसंद आते हैं जो कड़ी मेहनत करते हैं और वह उन मेहनती लोगों में से एक है, जिनसे मैं अब तक मिला हूं. हम जब भी साथ होते हैं, पागल हो जाते हैं." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I believe in the magic in the eyes Mascara and eye shadow; sometimes sara tries, But after pack up it’s cleanser and fries  On a cheat day maybe some pies  #schedulewrap

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

'कुली नं. 1' का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे हैं. यह फिल्म साल 1995 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर प्रमुख किरदार में थे. 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को लेकर वरुण और सारा की तैयारियां जोरों पर है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news