Seerat Kapoor Comeback: विवेक अग्निहोत्री की यह एक्ट्रेस वापस लौटी साउथ से, बॉलीवुड में लगाई बड़ी छलांग
Advertisement

Seerat Kapoor Comeback: विवेक अग्निहोत्री की यह एक्ट्रेस वापस लौटी साउथ से, बॉलीवुड में लगाई बड़ी छलांग

Seerat Kapoor In Bollywood: मुंबई में जन्मी और पली-पढ़ीं सीरत कपूर ने शुरुआत बॉलीवुड में की थी, परंतु उन्हें साउथ में अच्छे रोल मिले. अतः वहां चली गई थीं. अब एक बार फिर वह लौटी हैं और उन्होंने तुषार कपूर स्टारर फिल्म मारीच में ग्रे शेड वाला किरदार निभाया है.

 

Seerat Kapoor Comeback: विवेक अग्निहोत्री की यह एक्ट्रेस वापस लौटी साउथ से, बॉलीवुड में लगाई बड़ी छलांग

Seerat Kapoor Films: क्राइम थ्रिलर मारीच (Maarrich) के ट्रेलर में तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) और नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के साथ जिस चेहरे ने लोगों का ध्यान खींचा, वह है सीरत कपूर. लंबे समय बाद वह बॉलीवुड में नजर आ रही हैं. 2014 में निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म जिद में एक छोटी मगर अहम भूमिका निभाने के बाद वह साउथ चली गई थीं और लगातार तेलुगु फिल्मों में काम कर रही थीं. गुजरे वर्षों में तेलुगु की उनकी करीब आठ फिल्में रिलीज हुईं और वह साउथ में जाना-पहचाना नाम बन गईं. मगर पिछले कुछ समय से सीरत एक बार फिर बॉलीवुड में सक्रिय थीं और तुषार कपूर के साथ उन्हें फिल्म मारीच में मौका मिला.

यह है ग्रे कैरेक्टर
लेखक-निर्देशक ध्रुव लाठर की फिल्म में तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह के साथ सीरत कपूर अहम भूमिका में हैं. फिल्म एक पुलिसवाले और एक हत्यारे की कहानी है. सीरत एक बोल्ड मॉडल की भूमिका निभा रही हैं, जो चालाक है. यह एक ग्रे कैरेक्टर है. ट्रेलर में सीरत के बोल्ड रूप ने लोगों का ध्यान खींचा है. सीरत कपूर को उम्मीद है कि लंबे समय बाद बॉलीवुड में उनकी यह वापसी रंग लाएगी. सीरत कहती हैं कि मुझे आशा है, मारीच दर्शकों को पसंद आएगी. मुंबई में ट्रेलर लॉन्च पर भी सीरत स्टाइलिश अंदाज में नजर आई थीं.

ऐसे शुरू हुआ करियर
मुंबई में जन्मी और यहीं पली-बढ़ी सीरत कपूर ने शुरुआत म्यूजिक और डांस से की थी. उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक की शिक्षा ली और ऐक्टिंग तथा डांसिंग सीखने के बाद बॉलीवुड में बतौर कोरियोग्राफर लंबे समय तक काम किया. 2011 में इम्तियाज अली की रणबीर कपूर स्टारर रॉकस्टार में वह असिस्टेंट कोरियोग्राफर थीं और 2014 में उन्हें निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म जिद में एक रोल दिया था. इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन मनारा चोपड़ा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई. हालांकि जिद की रिलीज से पहले ही विवेक अग्निहोत्री और निर्माता अनुभव सिन्हा के बीच विवाद हो गया था. अग्निहोत्री का आरोप था कि सिन्हा ने उनकी इजाजत के बगैर, पीठ-पीछे फिल्म में कुछ अश्लील दृश्य जोड़ दिए हैं. अग्निहोत्री ने रिलीज से पहले ही फिल्म से पल्ला झाड़ लिया था. इस फिल्म के बाद सीरत साउथ चली गईं, जहां उन्हें अच्छे रोल ऑफर हुए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news