close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'एंटी नेशनल' वाले बयान पर ट्रोल करने वालों पर बरसीं शबाना आजमी, बोलीं- 'इतना हंगामा?'

तीन दिन पहले अपने एक बयान को लेकर शबाना आजमी लगातार ट्रोल हो रही हैं, जिसके बाद अब बड़े ही कड़क लहजे में ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है...

'एंटी नेशनल' वाले बयान पर ट्रोल करने वालों पर बरसीं शबाना आजमी, बोलीं- 'इतना हंगामा?'

नई दिल्ली: तीन दिन पहले अपने एक बयान को लेकर बेबाक बोलने के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी लगातार ट्रोल हो रही हैं, जिसके बाद अब बड़े ही कड़क लहजे में ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. शबाना ने अब सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर उन लोगों को जवाब दिया है जो उनके बयान को लेकर उन्हें लगातार घेरने की कोशिश कर रहे हैं. 

अपने इन ट्वीट्स में शबाना ने दो पुराने किस्सों को कोड करते हुए अपनी बात कही है. याद दिला दें कि शबाना ने हाल ही में शनिवार 6 जुलाई को अपने एक बयान में कहा था कि अगर कोई सरकार की आलोचना करता है तो उसे राष्ट्रविरोधी घोषित कर दिया जाता है. शबाना ने इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान यह बात कही थी. लेकिन अब शबाना भी इन ट्रोलर्स से निपटने के मूड में नजर आ रही हैं इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी जवाबी जंग छेड़ दी है. 

शबाना ने अपने ट्विटर पर लिखा है, "मेरे एक बयान को लेकर इतना हंगामा? मुझे नहीं पता था कि मैं दक्षिणपंथियों की नजरों में इतना महत्व रखती हूं. दीपा मेहता की फिल्म 'वॉटर' के लिए मेरा सिर मुंडवाने पर मेरे खिलाफ मुस्लिम चरमपंथियों ने फतवा जारी किया था जिस पर जावेद अख्तर का जवाब था चुप रहो."

शबाना यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में शबाना ने लिखा, "मैं लोगों को याद दिलाना चाहती हूं कि कांग्रेस के केंद्रीय सत्ता में रहते मेरे पिता कैफी आजमी ने विरोध में अपना पद्मश्री सम्मान लौटा दिया था जब यूपी के एक नेता ने कहा था कि उर्दू को दूसरी भाषा का दर्जा दिलाने की मांग करने वालों का मुंह काला करके गधे पर घुमाना चाहिए."

अब शबाना के जवाब देखकर साफ नजर आ रहा है कि वह हर उस इंसान को फटकारने के मूड में जो उन्हें या उनके परिवार को देशद्रोही कहकर उन्हें बदनाम करना चाहते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें