शाहरुख खान को हुआ मोतियाबिंद! मुंबई में 1 आंख का हुआ गलत इलाज तो तुरंत रवाना हुए अमेरिका
Advertisement
trendingNow12360228

शाहरुख खान को हुआ मोतियाबिंद! मुंबई में 1 आंख का हुआ गलत इलाज तो तुरंत रवाना हुए अमेरिका

Shah Rukh Khan Operation: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किंग खान अपनी आंखों का इलाज करवाने के लिए विदेश रवाना हो रहे हैं. उनकी एक आंख का इलाज मुंबई में हुआ तो दूसरी आंख का इलाज अमेरिका में करवाएंगे.

 

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Eye Surgery: 58 साल के शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किंग खान की 29 जुलाई को मुंबई में आंखों की सर्जरी हुई है. खबरों की मानें तो सर्जरी ठीक से नहीं हो पाई जिसकी वजह से वो आगे के ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका रवाना हो रहे हैं. जूम की रिपोर्ट्स के मुताबिक किंग खान अमेरिका 30 जुलाई को जा रहे हैं. उनकी आंखों में मोतियाबिंद का पता चला. जिसकी वजह से दोनों आंख में दिक्कत हो रही थी. आनन-फानन में एक आंख का ट्रीटमेंट भारत में करवाया तो दूसरी आंख का ट्रीटमेंट यूएस में करवाने के लिए निकल गए हैं.

दोनों आंखों में हुआ कैररेक्ट!
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में दावा किया गया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दोनों आंखों में कैटरेक्ट यानी कि मोतियाबिंद हो गया है. जिसकी वजह से उनकी आंखों की सर्जरी होगी. लेकिन इसे लेकर ना तो शाहरुख खान की तरफ से और ना ही उनकी टीम की तरह से कोई कंफर्मेंशन है. कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि एक्टर ने 12 जुलाई को हुई अंनत और राधिका की शादी से पहले एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में अपनी आंखों का इलाज करवाया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

Amitabh Bachchan ने गलती से शेयर कर दी ऐसी चीज, फिर इंस्टाग्राम पर फैंस से मांगी माफी

क्या सीधे नहीं लौटेगें भारत?
कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शाहरुख खान आंखों का इलाज करवाने के बाद सीधे भारत नहीं बल्कि स्विटजरलैंड जाएंगे. स्विजटरलैंड जाने की तारीख 7 और 8 अगस्त कही जा रही है. लेकिन ये कंफर्म नहीं है कि वो अपने काम के सिलसिले में वहां जाएंगे या फिर किसी पर्सनल रीजन की वजह से.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख-ऐश्वर्या संग किया काम, एकता कपूर ने बनाया स्टार, 8 साल के लिए छोड़ी एक्टिंग... घर पर बुने स्वेटर-शॉल 

पहुंचे थे फराह खान के घर
शाहरुख खान हाल ही में फराह खान के घर पहुंचे थे. दरअसल, फराह खान की मां का निधन हो गया था. फराह शाहरुख की अच्छी दोस्त भी हैं. इस मौके पर वो अपनी दोस्त को सपोर्ट करने और उनकी मां को श्रद्धांजलि देने गौरी और बेटी सुहाना के साथ उनके घर पर स्पॉट हुए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त वो अपने बच्चों के प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. जिसमें शाहरुख और सुहाना की फिल्म 'किंग' है. वहीं आखिरी बार पर्दे पर 'डंकी' फिल्म में साल 2023 में नजर आए थे.

Trending news