शाहरुख ने बताया 'वोल्वरीन' बनने के लिए छाती पर बाल जरुरी

हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन की फिल्म 'लोगन' रिलीज हो चुकी है। ह्यू जैकमैन का मानना है कि शाहरुख खान उनकी फिल्म में वोल्वरीन का किरदार बखूबी निभा सकते हैं।

 शाहरुख ने बताया 'वोल्वरीन' बनने के लिए छाती पर बाल जरुरी

मुंबई : हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन की फिल्म 'लोगन' रिलीज हो चुकी है। ह्यू जैकमैन का मानना है कि शाहरुख खान उनकी फिल्म में वोल्वरीन का किरदार बखूबी निभा सकते हैं।

जैकमैन को लगता है कि पिछले 17 सालों से चल रही एक्स मैन सीरीज की इस फिल्म में लोगन अब बूढ़ा हो गया है और बाकी लोगों को अब यह किरदार करना चाहिए। शायद शाहरुख खान यह रोल प्ले कर सकते हैं, लेकिन बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को इस बारे में कुछ और ही कहना है।

इस पर एक टि्वटर यूजर स्वपना कृष्णन ने शाहरुख खान की फिल्म डॉन-2 के सीन का जीआईएफ पोस्ट करते हुए लिखा- इसे लिख कर जितना गर्व मुझे हुआ उतना कभी नहीं हुआ। लेकिन शाहरुख खान को वोल्वरीन का किरदार क्यों करना चाहिए?

इस पर शाहरुख ने कहा कि वह इस लुक में शानदार नजर आएं, इसके लिए उन्हें लगता है कि उनकी छाती पर बाल होने जरुरी हैं। शाहरुख ने स्वपना के ट्वीट को कोट रीट्वीट करते हुए लिखा- सीने पर बाल लेडी… सीने पर बालों की जरूरत है.। इस पर बहुत मेहनत से काम कर रहा हूं। वोल्वरीन और ह्यू बहुत पसंद हैं।

बता दें कि जैकमैन ने 17 साल पहले शुरू हु़ई 'द वोल्वरीन' श्रृखंला की फिल्म में एक सुपरहीरो की भूमिका निभाई थी। जैकमैन 'एक्स-मैन' श्रृंखला की नौ फिल्मों में वोल्वरिन (एक मांसाहारी स्तनपायी जीव) का किरदार निभा चुके हैं।

'लोगान' में जैकमैन ने अंतिम बार वोल्वरिन की भूमिका निभाई थी। ताइवान में फिल्म के प्रचार के दौरान जैकमैन ने कहा, "हो सकता है कि शाहरुख खान यह किरदार निभा पाएं।" 'लोगान' तीन मार्च को भारत समेत दुनियाभर के थियेटर्स में रिलीज हुई।