Trailer रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए सलमान, शाहरुख खान बोले- 'बहुत खूब'
Advertisement
trendingNow1519036

Trailer रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए सलमान, शाहरुख खान बोले- 'बहुत खूब'

सलमान खान ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर के बाद से ही यूट्यूब और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 

रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब में ट्रेंड कर रहा है.

नई दिल्ली : बॉलीवुड के दबंग खान की ईद रिलीज फिल्म का इंतजार उनके फैंस को ही नहीं दोस्तों को भी खूब होता है. सलमान खान ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर के बाद से ही यूट्यूब और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इसी बीच सलमान खान के को एक्टर और दोस्त किंग खान शाहरुख ने भी ट्रेलर कर तारीफ करते हुए सलमान को बधाई दी है. 

शाहरुख खान ने सलमान के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए लिखा कि बहुत खूब. बता दें कि सलमान खान ने शाहरुख की लास्ट फिल्म 'जीरो' में कैमियो प्ले किया था. दोनों पर फिल्माया गया गाना खूब फेमस हुआ था. 

Video: सलमान की फिल्म में दिखेगा देशभक्ति का रंग, Trailer में गूंजे 'भारत माता की जय' के नारे

शाहरुख के अलावा सलमान खान के फैंस इस फिल्म को पहले ही ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने कहा कि मैं इस फिल्म को देखने जरूर जाऊंगा. 

वहीं एक यूजर का कहना था कि ईद पर रिलीज होने जा रही सलमान खान की इस फिल्म का हिट होना तय है. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ट्रेलर में ही जबरदस्त लग रही है. 

बता दें कि फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा कैटरीना कैफ भी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आ रही हैं. फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news