दुनियाभर में घूमा, मगर कुछ अलग ढूंढने की खुशी हमेशा होती है : शाहरुख खान

शाहरुख ने बताया कि मेरी जिंदगी में सफर निरंतर रूप से बनी रही हैं काम के सिलसिले में मैंने दुनिया की सैर की है, लेकिन फिर भी कुछ अलग ढूंढ़ पाने की खुशी हमेशा से रहती है.

दुनियाभर में घूमा, मगर कुछ अलग ढूंढने की खुशी हमेशा होती है : शाहरुख खान
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अमेरिका में अपने हालिया सफर के दौरान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (ShahRukh Khan) ने लॉस एंजेलिस में सुकून के कुछ पल बिताए. इस दौरान वह अपने एयरबीएनबी प्रॉपर्टी पर ठहरे जहां उनके लिए निजी पूल से लेकर खुली हवा में डायनिंग एरिया तक, सब मौजूद हैं. शाहरुख ने बताया कि मेरी जिंदगी में सफर निरंतर रूप से बनी रही हैं काम के सिलसिले में मैंने दुनिया की सैर की है, लेकिन फिर भी कुछ अलग ढूंढ़ पाने की खुशी हमेशा से रहती है. चाहे वह किसी नई जगह पर जाने का आनंद हो या खुद को किसी नई संस्कृति में डुबोने की बात हो, मुझे एयरबीएनबी के साथ एक स्थानीय इंसान की तरह हर गंतव्य का अनुभव लेना पसंद है.

रन्यॉन कैन्यॉन विला, एक बेहद ही शानदार संपत्ति है जहां लग्जरी का स्तर उत्कृष्ट है. यहां रोशनी और धूप की पर्याप्तता है. यह जगह बेहतरीन रेस्तरां और नाइटक्लब्स से घिरी हुई है जहां प्रथम-श्रेणी दर्जे के लोगों की अकसर भीड़ लगी रहती है, तो अगर आप कभी लॉस एजेंलिस के सफर पर जाते हैं तो यह आपका वहां का नया पता बन सकता है.