close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: ग्रेजुएट हुईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, कॉलेज से मिला ये स्पेशल अवॉर्ड

बीते कुछ दिनों से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कभी अपने डांस तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन अब सुहाना ने अपने पेरेंट्स का नाम रौशन करके सबसे प्राउड फील कराया है...

VIDEO: ग्रेजुएट हुईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, कॉलेज से मिला ये स्पेशल अवॉर्ड
सुहाना 22 मई को 19 साल की हो गई हैं, फोटो साभार: INSTAGRAM@Gaurikhan

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कभी अपने डांस तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन अब सुहाना ने अपने पेरेंट्स का नाम रौशन करके सबसे प्राउड फील कराया है. अगर आप भी शाहरुख खान के डायहार्ट फैन हैं तो सुहाना की यह खबर सुनकर इस परिवार की खुशी में शामिल हो जाएंगे. 

बॉलीवुड की सबसे बिगेस्ट फैंस फॉलोइंग वाली स्टार किड सुहाना ने ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी कर ली है. साथ ही उन्हें इस मौके पर कॉलेज से सम्मानित भी किया गया है. सुहाना की मां गौरी खान ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया कि उनकी बेटी सुहाना अब ऑफिशयली ग्रेजुएट हो गई हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Russel cup for exceptional contribution to drama. 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

गौरतलब है कि सुहाना ने लंदन के Ardingly College से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है. कॉलेज के इस अंतिम दिन के मौके पर सुहाना की मां गौरी और पिता शाहरुख दोनों उनके साथ रहे. बता दें कि सुहाना को ग्रेजुएशन पूरा होने के साथ-साथ कॉलेज में कल्चरल एक्टिविटीज में उनके योगदान के लिए सम्मानित भी किया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Last day at school. To adding new experiences and colours to your life ahead....

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

याद दिला दें कि हाल ही में सुहाना ने अपने फ्रेंड के एक कॉलेज प्रोजेक्ट के लिए इस फिल्म को शूट किया है. सुहाना के एक्सप्रेशन देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. सुहाना 22 मई को 19 साल की हो गई हैं. इसी के साथ सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें भी तेज हो रही हैं.

 

खबरों की मानें तो सुहाना को करण जौहर फिल्मी दुनिया में एंट्री करा सकते हैं. वहीं शाहरुख चाहते हैं कि सुहाना अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में जानी जाएं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें