आखिर कौन है ये विदेशी बाला, जिसके साथ पार्टी करते नजर आए आर्यन खान, कोजी होते दिखे शाहरुख के लाडले
Advertisement
trendingNow12328826

आखिर कौन है ये विदेशी बाला, जिसके साथ पार्टी करते नजर आए आर्यन खान, कोजी होते दिखे शाहरुख के लाडले

Aryan Khan Party Video: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो सामने आया है जहां वह पार्टी करते दिख रहे हैं. हालांकि वह वीडियो में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ दिख रहे हैं. वीडियो देखते ही देखते वायरल  हो पड़ा है. चलिए बताते हैं आखिर कौन है ये विदेशी बाला.

शाहरुख खान का पार्टी करते हुए वीडियो वायरल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर आर्यन खान का पार्टी करते हुए वीडियो सामने आया है, जहां उनके साथ मिस्ट्री गर्ल नजर आ रही हैं. आर्यन खान के फैन पेज पर ही इस वीडियो को शेयर किया गया है. साथ ही अलग अलग दावे किए जा रहे हैं. इतना ही नहीं, आर्यन मिस्ट्री गर्ल के साथ कॉजी होते दिख रहे हैं. चलिए दिखाते हैं ये वीडियो और बताते हैं कि आखिर ये लड़की कौन है.

आर्यन खान के इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये क्लिपर हाल में ही मुंबई में हुई पार्टी का है. बताया जा रहा है कि बीते दिन शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे ने एक पार्टी होस्ट की थी. जहां कई सेलेब्स आए थे. इसी पार्टी से ही क्लिस सामने आई है.

आर्यन खान का वायरल हुआ पार्टी करते वीडियो
वीडियो देखने के बाद कई तरह के गॉसिप्स शुरू हो गए हैं. वीडियो में आर्यन खान के साथ दिख रही मिस्ट्री गर्ल को उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है. पिछले लंबे समय से आर्यन खान का नाम विदेशी बाला उर्फ ब्राजीलियन मॉडल-एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी से जोड़ा जा रहा है. हालांकि दोनों की ओर से इस तरह की खबरों पर कभी कोई रिएक्शन नहीं आया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @aryankhan_fanz

सोशल मीडिया पर मच गया हल्ला
बात करें वायरल वीडियो की तो आर्यन खान मिस्ट्री गर्ल के साथ दिख रहे हैं. दोनों के यूं कॉजी पोज देख हर फैन हक्का-बक्का रह गया और सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया.

अनिल अंबानी से उम्र में कितने साल बड़ी हैं टीना अंबानी? 35 साल पहले आए भूकंप ने बिछड़े प्यार को मिलवा दिया था

 

आखिर कौन है ब्राजीलियन मॉडल-एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी
लारिसा बोन्सी मूल रूप से ब्राजिलियन मॉडल और एक्ट्रेस है. वह अक्षय कुमार की फिल्म 'देसी बॉयज' के गाने 'सुबह होने न दें' में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा साउथ की फिल्मों में भी उन्हें देखा जा चुका है. एक्ट्रेस ने सूरज पंचोली और टाइगर श्रॉफ के साथ भी गाने के लिए काम किया था.

Trending news