close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन, पिता के साथ करेंगे काम

फिल्मों में आने से पहले ही आर्यन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुके हैं और हों भी क्यों न, जिनके पिता खुद एक सुपरस्टार हैं.

इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन, पिता के साथ करेंगे काम
इंस्टाग्राम पर आर्यन के 9 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं (फोटो साभारः शाहरुख खान, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: फिल्म ‘द लायन किंग’ हिंदी में सुपरस्टार शाहरुख खान किंग मुफसा और उनके बेटे आर्यन उसके बेटे सिम्बा के किरदार को आवाज देंगे. शाहरुख खान ने एक बयान में कहा कि ‘द लायन किंग’ एक ऐसी फिल्म है जो उनके पूरे परिवार को पसंद है और उनके दिलों के करीब है. खान ने कहा, ‘‘ एक पिता के तौर पर, मैं मुफसा और बेटे सिम्बा के साथ उसके रिश्ते से पूरी तरह वास्ता रखता हूं. लायन किंग की विरासत शाश्वत है और इसका हिस्सा बनना व बेटे का साथ इसे और खास बना देता है. हम इस बात को लेकर अधिक उत्साहित हैं कि अबराम इसे देखेगा.’’ 

‘डिजनी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट’ प्रमुख बिक्रम दुग्गल ने भी कहा कि शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन को एक साथ लाना खास है. फिल्म 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. बता दें, फिल्मों में आने से पहले ही आर्यन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुके हैं और हों भी क्यों न, जिनके पिता खुद एक सुपरस्टार हैं. इंस्टाग्राम पर आर्यन के 9 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. साथ ही साथ उनके नाम से कई फैन क्लब पेज भी बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दिनों आर्यन विदेश में है. वह अपनी आगे की पढ़ाई विदेश में कर रहे हैं. आर्यन यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया से फिल्ममेकिंग का कोर्स कर रहे हैं.

वहीं, आए दिन आर्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उनके साथ एक विदेशी लड़की दिखाई दे रही थी. आर्यन की फिरंगी लड़की के साथ एक तस्वीर उनके फैन क्लब पेज पर शेयर की गई थी और इसके बाद से ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी. हालांकि, यह फिरंगी लड़की कौन थी इसके बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें