close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म में लगा 'वीरे दी वैडिंग' वाला तड़का! शिखा तलसानिया की हुई एंट्री

यह तय है कि इस कॉमेडी फिल्म में अब लोगों को ठहाकों का डबल डोल मिलने की तैयारी की जा रही है...

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म में लगा 'वीरे दी वैडिंग' वाला तड़का! शिखा तलसानिया की हुई एंट्री

नई दिल्ली: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' शूटिंग शुरू होने के बाद से ही चर्चा में है. कभी इसके लाउड पोस्टर्स ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई तो कभी वरुण और सारा के वीडियोज ने. लेकिन अब इस फिल्म का इंतजार करने वालों के लिए एक नई खबर सामने आई है. इस कॉमेडी फिल्म में अब 'वीरे दी वैडिंग' फेम शिखा तल्सानिया का भी नाम जुड़ गया है. 

शिखा के फिल्म से जुड़ने की खबर किसी और ने नहीं बल्कि खुद फिल्म की निर्माता कंपनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. शिखा की फिल्म में एंट्री को एक वीडियो के साथ शेयर किया गया है. उनका फिल्म क्या रोल होगा इसका इसके बारे में तो अभी कुछ नहीं बताया गया लेकिन यह तय है कि इस कॉमेडी फिल्म में अब लोगों को ठहाकों का डबल डोल मिलने की तैयारी की जा रही है.

इस चंद सेकेंड के छोटे से वीडियो में शिखा अपने लगेज के साथ नजर आ रही हैं और वह वरुण धवन यानी कुली को आवाज लगा रही हैं. इस वीडियो को भी पिछले पोस्टर्स की तरह लाउड पिंक कलर में बनाया गया है. अब देखना यह होगा कि फिल्म में वरुण और सारा के प्यार में लव ट्राएंगल का ट्विस्ट तो नहीं आने वाला. 

'कुली नंबर 1' में होगा इस सुपरहिट गाने का रीमिक्स! वरुण-सारा की जोड़ी लगाएगी ठुमके

गौरतलब है कि बीते दिनों ही खबर आई थी कि पीएम मोदी की प्लास्टिक के खिलाफ मुहिम में फिल्म 'कुली नंबर 1' की पूरी टीम ने भी सपोर्ट करने की ठान ली है. इस सेट को प्लास्टिक फ्री किया जा चुका है. वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के साथ फोटो शेयर करके यह जानकारी दी थी. 

बता दें, डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' का यह रीमेक है. 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं. फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें