वरुण धवन ने की सारा अली खान की चुगली! जानिए एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया
Advertisement

वरुण धवन ने की सारा अली खान की चुगली! जानिए एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया

वरुण धवन ने सोमवार की सुबह इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की. इसमें वह कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ एक पोज देते हुए दिख रहे हैं.

फोटो साभार: Instagrtam@VarunDhawan

नई दिल्ली: अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान रोमांस करती नजर आने वाली हैं. लेकिन वरुण ने अभी से ही सारा की चुगली करनी शुरू कर दी है. लेकिन इस चुगली के बाद वरुण को भी करारा जवाब सुनने को मिला है. 

वरुण ने अपनी आने वाली फिल्म 'कुली नंबर-1' की को-स्टार सारा अली खान पर उनके कपड़ों के रंगों की नकल करने का आरोप लगाया है. वरुण धवन ने सोमवार की सुबह इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की. इसमें वह कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ एक पोज देते हुए दिख रहे हैं. वरुण ने इस पोस्ट में 'मास्टर जी' और 'कुली नंबर-1' की अपनी सह-कलाकार सारा अली खान को भी टैग किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

MASTERJI @ganeshacharyaa  who choreographed the original is back for COOLIE @saraalikhan95 #coolieno1 A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वह इसमें एक डांस नंबर के लिए रिहर्सल करते दिख रहे हैं. इसमें वरुण और सारा दोनों पीली टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं. 'बदलापुर' के अभिनेता धवन ने सारा पर मजाकिया अंदाज में उनकी नकल करने और एक ही तरह के कपड़े पहनने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा, "सारा जी ने मेरे वस्त्रों के रंगों की कॉपी कर ली."

इस पर सारा अली खान ने जवाब देते हुए कहा- 'वरुण धवन तुमने मेरा इमोजी, मेरा राइमिंग कैप्शन और ये भी चुरा लिया. अब मेरा डांस कॉपी मत करना.'

fallback

बता दें, डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' का यह रीमेक है. 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं. फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news